झारखंड

रांची में शादीशुदा लुटेरी दुल्हन ने युवक से की शादी, सर्टिफिकेट रखकर ऐंठ रही रुपए, पीड़ित युवक ने पुलिस ने लगाई गुहार

इसी बीच कालीकिंकर व अंबिका की दोस्ती हो गई

रांची: लुटेरी दुल्हन (Looteri Dulhan) के बारे में देश के कोने-कोने से खबरें आए दिन पढ़ने को मिलती हैं। इसमें आमतौर पर शादी के दुल्हन को गहने आदि लेकर रात के अंधेरे में भागने के मामले ज्यादा देखने में आते हैं।

लेकिन जमशेदपुर में एक शादीशुदा महिला ने युवक से शादी के बाद उसके पढ़ाई के सर्टिफिकेट लौटाने के नाम ठगी की है।

अब हताश परेशान युवक अपने सभी सर्टिफिकेट दिलाने और लुटेरे शादीशुदा महिला से पीछा छुड़ाने के लिए पुलिस की शरण में पहुंच गया है।

जी हां! जमशेदपुर निवासी शादीशुदा महिला ने डोरंडा के कुसई निवासी युवक कालीकिंकर मुखर्जी को पहले प्रेम जाल में फंसाया और फिर खुद शादी का ऑफर देकर उसे अपना जीवनसाथी बना लिया।

मंदिर में शादी करने के बाद महिला ने मां की बीमारी के नाम पर युवक से पहले 35 हजार रुपए ठगे। इसके बाद उसके सारे पढ़ाई के सर्टिफिकेट अपने पास रख लिए।

बाद में इसे लौटने के नाम पर उससे और पैसों की मांग करने लगी। पैसे नहीं देने पर दस्तावेज जला देने की धमकी भी दे रही है।

इसके बाद पीड़ित युवक कालीकिंकर न 22 मई को लुटेरी महिला अंबिका दुराल व उसके पति अभिजीत दिग्गर के खिलाफ डोरंडा थाने में केस दर्ज कराया है।

चाचा के घर पर रह रहा था युवक

प्राथमिकी के अनुसार, कालीकिंकर के चाचा का घर जमशेदपुर में है। वह अपने चाचा के घर जनवरी 2021 में गया था, वहीं उसकी अंबिका से भेंट हुई।

वह मूल रूप से बाहा बाजार पुरुलिया (पश्चिम बंगाल) की रहनेवाली है और जमशेदपुर में किराए के मकान में रह रही थी।

मंदिर में दोनों ने कर ली शादी

इसी बीच कालीकिंकर व अंबिका की दोस्ती हो गई। दोस्ती प्यार में बदली, तो पहले अंबिका ने ही शादी के लिए प्रपोज किया। दोनों ने 25 फरवरी 2021 को जमशेदपुर के साकची स्थित शीतला मंदिर में शादी कर ली।

40 हजार रुपए एंठे

युवक ने जब अंबिका से पहली से शादीशुदा होने की बात पूछी तो उसने इस बात से इनकार कर दिया। कुछ दिन बाद वह कुसई में अपनी ससुराल पहुंची और काली से धमकाकर 40 हजार रुपए लेकर वापस चली गई।

इसके बाद जब युवक कागजात लेने जमशेदपुर गया तो उसकी पत्नी ने और 85 हजार रुपए की डिमांड रख दी।

हैरानी की बात है कि काली के रुपए देने के बाद भी महिला अपने पहले पति के साथ आई और युवक को धमकाने लगी। हालांकि अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker