झारखंड

झारखंड : शादी करने पहुंचा था दूल्हा, ऐसी नौबत आई कि हाथ में लग गई हथकड़ी

गिरिडीह : जिले में एक शादी समारोह (wedding ceremony) में उस समय हंगामा मच गया, जब एक दूल्हे के हाथ में मंडप में हथकड़ी लग गई। यह सब देखकर यह शादी समारोह भी टल गया और मौके पर अफरा तफरी मच गई।

दुल्हन लेने के पहुंचे दूल्हे के हाथ में हथकड़ी लगते ही बारात पक्ष के लोग नाराज भी हो गए। हालांकि दुल्हन पक्ष की शिकायत के बाद मारपीट में दूल्हा गिरफ्तार (The groom arrested) कर लिया गया, साथ ही उसके भाई को भी पुलिस ने जेल भेज दिया है। घटना नगर थाना क्षेत्र के एक होटल की है।

मारपीट के बाद मामला यहां तक पहुंचा

शादी समारोह में मारपीट की घटना को लेकर बताया गया कि लड़का पक्ष की तरफ से शादी तोड़ने पर थाना में शिकायत दर्ज कराई गयी थी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की है।

लड़का पक्ष गिरिडीह (Giridih) के डुमरी थाना क्षेत्र के जामताड़ा का रहने वाला है, जबकि लड़की वाले बिहार के गया जिला के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के तेतरिया खुर्द से आए थे. नगर थाना क्षेत्र के एक निजी होटल में शादी समारोह का आयोजन किया गया था। जहां वर वधू पक्ष के बीच मारपीट हो गई।

उचित व्यवस्था न होने पर दोनों पक्ष भिड़े

घटना को लेकर बताया गया कि लड़का एवं लड़की पक्ष की आपसी रजामंदी से शादी समारोह गिरिडीह स्थित एक होटल (Hotel) में अयोजित किया गया था। शादी का मंडप सज-धजकर तैयार था।

शादी के रस्मों की तैयारी चल रही थी। वरमाला का रस्म पूरा करने के लिए वर वधु को स्टेज पर लाने की तैयारी चल ही रही थी। इसी दौरान अचानक हंगामा शुरू हो गया।

होटल में बारातियों के लिए उचित व्यवस्था नहीं करने की बात दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। हालांकि लड़की के पिता नवल किशोर गुप्ता का आरोप है कि जयमाला में दुल्हन को आने में थोड़ी देर हुई।

इसी कारण से दूल्हा राहुल कुमार और उसके माता-पिता सहित अन्य लोग दुल्हन के कमरे में चले गए और दुव्र्यवहार करने लगे।

उनकी पत्नी द्वारा दूल्हा एवं अन्य लोगों से दस मिनट का समय मांगा गया लेकिन दूल्हा एवं उसके परिजन भड़क गए। बहरहाल, अब मामला थाने तक पहुंच जाने के बाद हर तरफ चर्चा है कि छोटी सी बात को लेकर इतना बड़ा बवाल खड़ा करना कही तक उचित नहीं है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker