क्राइमझारखंड

दुमका में महिला से गैंगरेप, सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया वीडियो

दुमका: जिले में पिछले कई दिनों से हो रही वारदातें (Incidents) थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी कड़ी में एक नया मामला सामने आया है।

इस बार की वारदात में करमाटांड़ थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता (Married Woman) के साथ गैंगरेप व आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल करने वाले चार आरोपियों के खिलाफ महिला ने थाने में लिखित शिकायत की है। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई है और तेजी से जांच शुरू कर दी है।

तीन माह पूर्व किया था दुष्कर्म

आरोप है कि करमाटांड़ थाना क्षेत्रन्तर्गत सतुआटांड़ गांव के इरफान अंसारी, अब्दुल अंसारी, इश्तिकार अंसारी व मेराज अंसारी ने करीब तीन महीने पूर्व एक विवाहिता के साथ सामुहिक दुष्कर्म (Gang Rape) की।

इसके बाद विवाहिता का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेलिंग (Blackmailing) कर यौन शोषण (Sexual Exploitation) का शिकार बनाने लगा।

इन युवकों की हरकतों से विवाहिता परेशान थी। परंतु वीडियो वायरल होने के डर से वह सारी यातनाओं को सहती रही। लेकिन कुछ दिन पूर्व उक्त युवकों ने विवाहिता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर पता चली घटना

विवाहिता के पति (Husband) ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखकर घटना की पूरी जानकारी हासिल की।

वह गुजरात में किसी प्राइवेट कंपनी मे नौकरी (Job) करता था। फिर वह गुजरात से वापस लौटकर पूरे परिवार के साथ गुरूवार को SP मनोज स्वर्गियारि से मिलकर घटना की जानकारी।

SP ने तत्काल मामले में संज्ञान लेते हुए साइबर थाना जांच के लिए भेज दिया। लेकिन सामुहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का मामला होने के कारण यह शिकायत करमाटांड़ थाना को रेफर कर दिया गया।

थाना प्रभारी नागेश्वर साव ने कहा कि पीड़िता की लिखित शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। चारों युवकों के विरूद्ध सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही चारो आरोपियों की गिरफ्तारी (Arresting) की जाएगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker