झारखंड

झारखंड की Throw Ball टीम राजस्थान रवाना

उन्होंने बताया कि 25 से 27 जून तक राजस्थान के पुष्कर, राजस्थान में भारतीय थ्रोबॉल संघ एवम राजस्थान थ्रोबॉल संघ के संयुक्त तत्वाधान में प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है

रांची: राजस्थान में भारतीय थ्रोबॉल संघ और राजस्थान थ्रोबॉल संघ के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित होने वाली 45वीं सीनियर राष्ट्रीय थ्रोबॉल प्रतियोगिता (National Throwball Competition) में भाग लेने के लिए झारखंड थ्रोबॉल टीम पुष्कर गुरुवार को रवाना हुई। यह जानकारी झारखंड राज्य थ्रोबॉल संघ के सह सचिव नीतीश सिंह ने दी।

उन्होंने बताया कि 25 से 27 जून तक राजस्थान के पुष्कर, राजस्थान में भारतीय थ्रोबॉल संघ एवम राजस्थान थ्रोबॉल संघ के संयुक्त तत्वाधान में प्रतियोगिता (Competition) का आयोजन किया गया है।

महिला टीम टॉप आठ में अपना स्थान रखती आई

इसमें भाग लेने के लिए झारखंड की सीनियर पुरुष, महिला टीम रवाना हुई। टीम के रवाना होने से पहले समाजसेवी सह आजसू पार्टी की महिला नेत्री विजेता वर्मा एवम झारखंड राज्य थ्रोबॉल संघ के अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने खिलाड़ियों के बीच खेल किट वितरण किया।

राजेश गुप्ता ने कहा कि राष्ट्रीय प्रतियोगिता (National Competition) में भाग लेने जा रहे हमारे खिलाड़ियों की तैयारी अच्छी है।

हमारी महिला टीम बीते चार वर्षों से राष्ट्रीय सीनियर थ्रोबॉल प्रतियोगिता में तीसरा स्थान सुनिश्चित करते आई है जबकि पुरुष टीम में राष्ट्रीय स्तर और टॉप आठ में अपना स्थान रखती आई है।

नीतीश सिंह (Nitish Singh) ने बताया कि झारखंड टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले पुरुष टीम में विवेक कुमार, रवि कुमार, मो. रेहान, अंशुमन राज आदि शामिल हैं।

जबकि महिला वर्ग में जेबा परवीन, अन्नू यादव, अरुणा यादव, सरस्वती उरांव, सरिता कुमारी आदि शामिल हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker