भारत

LG ने भारत में Rollable Tv सहित नए ओएलईडी Tv लाइनअप का किया अनावरण

हमारी नई लाइन अप के साथ हमें ओएलईडी टीवी में अपने बाजार नेतृत्व को मजबूत करने का विश्वास है

नई दिल्ली: देश में अपने टीवी लाइनअप(lineup) का विस्तार करने के उद्देश्य से, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स(LG Electronics) ने मंगलवार को भारत में 89,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर अपने बहुप्रतीक्षित 2022 ओएलईडी टीवी(OLED TV) की उपलब्धता की घोषणा की।
कंपनी ने 7,500,000 रुपये में अपने बहुप्रतीक्षित रोलेबल ओएलईडी टीवी का भी अनावरण किया है।

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया के होम एंटरटेनमेंट के निदेशक हाक ह्यून किम(hak hyun kim) ने एक बयान में कहा, हमारे लेटेस्ट लाइनअप की अनूठी पेशकश अलग-अलग उपयोगकर्ता अनुभव और हमारे उपभोक्ता के घरेलू मनोरंजन(home entertainment) स्थान के बारे में सोचने का एक नया तरीका देने के लिए हमारी ²ढ़ता को प्रदर्शित करती है, जबकि एक बार फिर से प्रीमियम टीवी बाजार में एलजी के नेतृत्व की पुष्टि करती है।

किम ने कहा, ओएलईडी टीवी पोर्टफोलियो का विस्तार उपभोक्ताओं के विभिन्न वर्गों को संबोधित(addressed) करने के लिए किया गया है और हमारी नई लाइन अप के साथ हमें ओएलईडी टीवी में अपने बाजार नेतृत्व को मजबूत करने का विश्वास है।

कंपनी(company) ने कहा कि 2022 ओएलईडी लाइनअप ने ओएलईडी टीवी की व्यापक रेंज पेश की

कंपनी(company) ने कहा कि 2022 ओएलईडी लाइनअप ने ओएलईडी टीवी की व्यापक रेंज पेश की है, जिसमें ओएलईडी 246 सेमी (97-इंच) से लेकर 106 सेमी (42-इंच) ओएलईडी टीवी शामिल हैं । इसके अलावा, एलजी ने अपनी सी2 सीरीज में एलजी ओएलईडी ईवो को भी पेश किया।

कंपनी ने कहा कि एलजी ओएलईडी ईवो टीवी आजीवन इमेजिस के लिए असाधारण स्पष्टता और विस्तार प्रदान करते हैं जो वास्तविक जीवन जैसा अनुभव प्रदान करते हैं।

एआई साउंड प्रो फीचर के माध्यम से ऑडियो गुणवत्ता को बढ़ावा देने के लिए लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ रखे गए, कंपनी ने उल्लेख (mention)किया कि अल्फा 9 जेन 5 एआई प्रोसेसर ओएलईडी टीवी को 2-चैनल ऑडियो को वर्चुअल 7.1.2 साउंड में अप-मिक्स करने की अनुमति देगा, जिससे उपयोगकर्ता ऊपर और पीछे से भी साउंड सुन सकेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker