भारत

पुणे रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे रेलवे स्टेशन (Pune Railway Station) को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले संदिग्ध को पुणे पुलिस (Pune Police) ने शनिवार को नाशिक जिले (Nashik district) के मनमाड़ से गिरफ्तार किया। पुलिस ने अभी उसकी पहचान का खुलासा नहीं किया गया है।

पुणे रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार- Man arrested for threatening to blow up Pune railway station

संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया

पुणे पुलिस के अनुसार पुणे रेलवे स्टेशन (Pune Railway Station) पर शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात को धमकी भरा फोन आने के बाद से ही पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई थीं।

धमकी के तुरंत बाद डाग स्क्वॉड और बम निरोधक दस्ते के साथ पुलिस टीम पहुंची और रातभर पुणे स्टेशन का कोना-कोना तलाशा गया, लेकिन कहीं कोई संदिग्ध वस्तु (Suspicious Object) या बम न मिलने से पुलिस ने राहत की सांस ली।

धमकी भरा फोन काल ट्रेस करने के बाद पता चला कि यह काल मनमाड़ से आया था।

पुणे रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार- Man arrested for threatening to blow up Pune railway station

पुणे पुलिस की एक टीम संदिग्ध को पकड़ने के लिए आज सुबह मनमाड़ के लिए रवाना हुई थी। जहां से संदिग्ध को गिरफ्तार किया।

उल्लेखनीय है कि 16-17 जनवरी को Pune में जी-20 की बैठक होने वाली है। इसके मद्देनजर पुलिस महकमा और सतर्क हो गया है, साथ ही रेलवे स्टेशन और आसपास के प्रमुख प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

कोई संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति नजर आने पर इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूप को देने की अपील (Apeal) की गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker