क्राइमझारखंड

गोड्डा में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने रविवार को कार्रवाई करते हुए आरोपी एतवारी मुर्मू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

गोड्डा: जिले के बोआरीजोर प्रखंड के राजभिठ्ठा थाना क्षेत्र में एक आदिवासी किशोरी के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला प्रकाश में आया है।

पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने रविवार को कार्रवाई करते हुए आरोपी एतवारी मुर्मू (Atwari murmu) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। रविवार को अवकाश होने के कारण किशोरी का बयान कोर्ट में नहीं कराया जा सकता है।

मामले को लेकर पीड़िता की मां ने ललमटिया थाना (Lalmatia Police Station) में दर्ज प्राथमिकी दर्ज करायी है। मामले में गड़ियाल गांव निवासी एतवारी मुर्मू को मामले का आरोपी बताया है।

आरोपी को जहां न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया

दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि उनकी 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी राजाभिठ्ठा थाना क्षेत्र के बढ़ौना- तेलो के साप्ताहिक हाट करने बीते शनिवार को अपने घर से निकली थी।

हाट के बाद जब किशोरी देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो माता, पिता सहित परिवार के अन्य सदस्य किशोरी को ढूंढने लगे लेकिन शनिवार की पूरी रात उसका कोई पता नहीं चला।

रविवार को इस बात का पता चला कि जोजो टोला जंगल (Jojo Tola Jungle) के पास उसकी पुत्री को अकेला छोड़कर दुष्कर्मी फरार हो गया है।

इधर पुलिस ने आरोपित युवक को उसके गांव गड़ियाल से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को जहां न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

वहीं किशोरी को मेडिकल जांच (medical examination) करा ली गई है। सोमवार को उसे न्यायालय में प्रस्तुत कर मामले के संबंध में बयान दर्ज कराया

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker