टेक्नोलॉजी

Lava ने लॉन्च किया रु 1199 में फैदर जैसा लाईटवेट Neckband -Probuds N2

मुम्बई: अग्रणी भारतीय मोबाइल फोन कंपनी लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने अपने नए नैकबैण्ड-प्रोबड्स N2 (Neckband -Probuds N2) के लॉन्च की घोषणा की है।

मात्र 25 ग्राम वज़न वाला प्रोबड्स एन2 अपने सेगमेन्ट में सबसे हल्का नैकबैण्ड है। सिलिकॉन से बना यह नैकबैण्ड टिकाउ और फ्लेक्सिबल है।

लावा की ओर से पेश की गई इस नई एवं स्टाइलिश एक्सेसरी को एक बार चार्ज कर आप 12 घण्टों तक म्युज़िक का लुत्फ़ उठा सकते हैं। दो शानदार रंगों- ब्लैक और टील में उपलब्ध यह नैकबैण्ड बेहतरीन स्टाइल और फंक्शनेलिटी देता है।

प्रोबड्स N2 रु 1199 की प्रतिस्पर्धी कीमत पर उपलब्ध है और इसे लावा ई-स्टोर, ऐमेज़ॉन, फ्लिपकार्ट एवं देश भर में कंपनी के 10000+ स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

प्रोबड्स एन2 कई शानदार फीचर्स जैसे कॉल एलर्ट, ड्यूल डिवाइस कनेक्टिविटी, 110एमएएच की किंग साइज़ बैटरी के साथ आता है। 20 मिनट में क्विक चार्ज होने वाली यह बैटरी 4 घण्टे का प्लेबैक टाईम और 120 घण्टे का स्टैण्डबाय टाईम देती है।

बेहतरीन शेप में डिज़ाइन किया गया प्रोबड्स N2 लम्बे समय तक इस्तेमाल में भी सहज अनुभव देता है और 10एमएम डायनामिक ड्राइवर्स के साथ शानदार बेस देता है।

इसका ब्लूटुथ वी 5.0 फोन कॉल के दौरान आवाज़ को संतुलित करता है और बेहतरीन इंस्टेन्ट कनेक्टिविटी प्रदान करता है।

लाईटवेट नैकबैण्ड ड्यूल कनेक्टिविटी के साथ आता है, यह फीचर उन लोगों के लिए बेहतरीन है जो मल्टीटास्किंग करते हैं या अपने ईयरफोन को परिवारजनों या दोस्तों के साथ शेयर करते हैं।

Lava ने लॉन्च किया रु 1199 में फैदर जैसा लाईटवेट Neckband -Probuds N2

नए लॉन्च के बारे में बात करते हुए तेजिन्दर सिंह, हैड- प्रोडक्ट, लावा इंटरनेशनल ने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि हम अपने एक्सेसरीज़ पोर्टफोलियो में एक और पावरफुल एवं किफ़ायती प्रोडक्ट शामिल करने जा रहे हैं।

प्रोबड्स एन2 अपने यूज़र को उच्च गुणवत्ता के ऑडियो का शानदार अनुभव देता है। यह स्टाइलिश, लाईटवेट, प्रत्यास्थ और मजबूत तथा बजट में परफेक्ट ऑडियो एक्सेसरी है।’

प्रोबड्स एन2 मैग्नेटिक लॉक्स के साथ आता है और नैक पर आराम से सैट हो जाता है। साथ ही इसके पसीने या पानी से खराब होने की चिंता आपको बिल्कुल नहीं सताएगी।

आप इसे पहन कर वर्कआउट भी कर सकते हैं, क्योंकि यह आईपीएक्स 4 सर्टिफाईड वॉटर एवं स्वेट रेज़िस्टेन्ट है। इसके इनबिल्ट पैनल की कंट्रोल की मदद से आप एंटरटेनमेन्ट और ऑफिस कॉल्स को कंट्रोल कर सकते हैं।

यूज़र को आरामदायक अनुभव प्रदान करने के लिए एन2 को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह हर यूज़र के कान पर आराम से फिट हो जाता है।

एन2 के ईयरप्लग सुरक्षित फिट देते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि प्रोडक्ट को आप लम्बे समय तक आराम से पहने रख सकें। लावा इंटरनेशनल लिमिटेड एक अग्रणी भारतीय मोबाइल हैण्डसेट कंपनी है जो 20 से अधिक देशों में अपनी गतिविधियों का संचालन करती है।

Lava ने लॉन्च किया रु 1199 में फैदर जैसा लाईटवेट Neckband -Probuds N2

कंपनी इंटरनेशनल बाज़ार में तेज़ी से विकसित हो रही है और अपने संचालन के कई देशों में पहले से शीर्ष पायदान पर अपने आप को स्थापित कर चुकी है।

लावा हमेशा से भारत सरकार की ‘मेक इन इंडिया’ पहल में अग्रणी रही है। लावा राष्ट्र निर्माण प्रोग्राम को समर्थन देने वाला पहला मोबाइल ब्राण्ड है।

इसने भारत में एक डिज़ाइन टीम का गठन किया है, इसी के साथ यह देश में फोन डिज़ाइन करने वाला पहला ब्राण्ड बन गया है।

अपनी ‘डिज़ाइन इन इंडिया’ पहल के साथ लावा एकमात्र मोबाइल हैण्डसेट कंपनी है जो सही मायनों में ‘भारत में निर्मित’ फोन बनाती है, जिसके डिज़ाइन और मैनुफैक्चरिंग का नियन्त्रण पूरी तरह से भारत में ही है।

‘लोगों को ज़्यादा से ज़्यादा सक्षम बनाने’के दृष्टिकोण के साथ कंपनी की स्थापना 2009 में की गई। लावा इंटरनेशनल लिमिटेड का मुख्यालय नोएडा, उत्तरप्रदेश में है।

कंपनी की मैनुफैक्चरिंग युनिट और 30,000 वर्गफीट में फैली रिपेयर फैक्टरी नोएडा में है। इसके मैनुफैक्चरिंग पलांट्स में 40 मिलियन फोन सालाना बनाने की क्षमता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker