भारत

कर्नाटक में भाजपा के राज में बिना रिश्वत दिए नहीं मिल सकती नौकरी: प्रियांक खड़गे

बेंगलुरु: Congress के वरिष्ठ नेता प्रियांक खड़गे ने कर्नाटक में BJP नीत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के शासनकाल में बिना रिश्वत दिए किसी को रोजगार नहीं मिल सकता।

Former minister खड़गे के इस बयान पर BJP ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि खड़गे को पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए।

खड़गे ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा था, “इस सरकार में आपको सरकारी नौकरी पाने के लिए पैसा देना पड़ता है। इस सरकार के दो मंत्री इस्तीफा दे चुके हैं।”

Congress नेता रमेश जरकीहोली का हवाला दे रहे थे जिन्हें कथित रूप से ‘नौकरी के बदले सेक्स’ घोटाले में शामिल होने के आरोपों के चलते जल संसाधन मंत्री के पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

BJP ने आरोप लगाया कि Congress नेता गाय की खाल में बाघ हैं

BJP के एक अन्य विधायक के एस ईश्वरप्पा को एक सिविल ठेकेदार द्वारा आत्महत्या करने बाद इस्तीफा देना पड़ा था। ईश्वरप्पा पर आरोप है कि उन्होंने लोक निर्माण के एक कार्य के लिए 40 प्रतिशत कमीशन की मांग की थी।

Congress नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक ने कहा, “कर्नाटक की किसी महिला को अगर नौकरी चाहिए तो उसे अपना जिस्म देना होगा और पुरुष को केवल रिश्वत देकर ही नौकरी मिल सकती है।”

प्रियांक ने साल में रोजगार के दो करोड़ अवसर पैदा करने में विफल रहने पर Prime Minister Narendra Modi की भी आलोचना की।

भाजपा ने इन आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि खड़गे को पहले यह देखना चाहिए कि उनकी छत में कितने छेद हैं।

BJP ने ट्वीट किया, “कांग्रेस नेताओं की रंगीन रातों की कहानियां महज अफवाह नहीं हैं। बहुत सारी CD उपलब्ध हैं।”BJP ने आरोप लगाया कि Congress नेता गाय की खाल में बाघ हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker