भारत

BJP विधायक के खिलाफ CRPC का नोटिस जारी, फिर हो सकती है राजा की गिरफ्तारी

हैदराबाद: भाजपा से निलंबित विधायक टी. राजा सिंह (T. Raja Singh) के पैगम्बर मुहम्मद को लेकर कथित तौर पर विवादित कॉमेडी वीडियो (Comedy videos) का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

विधायक की फिर गिरफ्तारी की मांग को लेकर लगातार प्रदर्शन लगातार हो रहे हैं। गुरुवार को पुलिस ने राजा सिंह के खिलाफ दर्ज मामले के संबंध में CRPC धारा 41CrPC तहत नोटिस जारी किया है। इससे गोशामहल के विधायक T Raja Singh की फिर गिरफ्तारी की संभावना बढ़ गई है।

Hyderabad पुराने शहर में तनाव बना हुआ है। विधायक के आवास और शहर के संवेदनशील इलाकों में बड़ी संख्या में पुलिस और रैफिड एक्शन फोर्स तैनात किया गया है।

बुधवार देर शाम और गुरुवार सुबह से ही पुराने शहर के अलग-अलग इलाकों में अल्पसंख्यकों ने विधायक के खिलाफ सख्त कारवाई (Action) करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया।

यह मामले मार्च और फरवरी में विभिन्न पुलिस स्टेशन में दर्ज हुए

पुराने शहर में बुधवार रात शहर के बेगमबाजार में स्थित Yadav Bhawan Hotel  के पास शरारती तत्वों ने कुछ वाहनों को आंशिक रूप से नुकसान पहुंचाया, जिससे इस क्षेत्र में तनाव की स्थिति बन गई।

इसके बाद बेगमबाजार में ही भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा नेता लड्डू यादव के घर पर हमला करने का भी विफल प्रयास हुआ।

इसी बीच एक और Video viral हुआ है जिसमें एक पुलिस उपायुक्त आश्वासन देते दिखाई दे रहे है कि राजा सिंह को दोबारा गिरफ्तार किया जाएगा और आंदोलनकारियों से वह शांत रहने का आग्रह कर रहे हैं।

गुरुवार को पुलिस ने राजा सिंह के खिलाफ दर्ज मामले के संबंध में CRPC धारा 41CrPC तहत नोटिस जारी किया है।

यह मामले मार्च और फरवरी में विभिन्न Police station में दर्ज हुए थे। पुलिस शुक्रवार के जुमे की नमाज के बाद किसी अनहोनी से बचने के लिए राजा सिंह को फिर गिरफ्तार कर सकती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker