भारत

सरकार के समय पर निर्णय न लेने से विकास कार्य प्रभावित: नितिन गडकरी

मुंबई: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Union Minister Nitin Gadkari) ने कहा कि समय पर निर्णय न लेने से विकास कार्य प्रभावित हो रहे हैं।

इसका असर देश की जनता पर पड़ता है। विकास कार्यों के लिए पैसा कोई समस्या नहीं है, लेकिन अफसोस की बात है कि विकास कार्य समय पर पूरा नहीं हो रहे हैं।

नितिन गडकरी ने कहा कि निर्माण क्षेत्र में समय बहुत महत्वपूर्ण है

नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) रविवार को मुंबई में एसोसिएशन ऑफ कंसल्टिंग सिविल इंजीनियर्स (Association of Consulting Civil Engineers) की ओर से आयोजित ‘नैटकॉन 2022’ कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए।

इस अवसर पर नितिन गडकरी ने कहा कि निर्माण क्षेत्र में समय बहुत महत्वपूर्ण है, समय हमारी वास्तविक संपत्ति है। परियोजनाओं को समय पर पूरा करने पर ध्यान दिया जाना चाहिए। हालांकि सरकार की सबसे बड़ी समस्या यह है कि सरकार समय पर फैसले नहीं लेती है।

नितिन गडकरी ने कहा कि सच कहूं तो हमारे पास पैसे की कोई समस्या नहीं है। Bank जितना चाहें उतना उधार देने को तैयार हैं। यह मानसिकता का सवाल है।

पैसा कोई समस्या नहीं है, लेकिन अफसोस की बात है कि विकास काम समय पर पूरा नहीं हो रहे हैं। मेरी प्राथमिकता परियोजना (Priority Project) को पूरा करना है।

नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने कहा कि योजनाओं को समय पर किस तरह पूरा किया जाएगा, इसका ध्यान सभी को रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनके विभाग के काम पूरे भारत (India) में सफलता पूर्वक चल रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker