बिहार

नीतीश बाबू पहले दो साल में पलटते थे अब रोज पलटने लगे है: गिरिराज सिंह

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के अपने बयान से यू टर्न पर लेने पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने CM Nitish पर निशाना साधा है।

गिरिराज सिंह ने आज CM के बयान देने के बाद Tweet करते हुए लिखा है-नीतीश बाबू पहले दो साल में पलट थे अब रोज पलटने लगे हैं।

अपने Tweet के साथ गिरिराज सिंह ने आज के समाचार पत्रों में नीतीश के कल वाले बयान की खबरों को साझा किया है। साथ ही नीतीश कुमार के नए बयान के खबरों को भी शेयर अपने Tweet पर Share किया करते हुए उन्हें अपना बयान याद दिलाया है।

कुछ दिन बाद तेजस्वी यादव नीतीश को ठोकने वाले है

इस मुददे पर BJP के प्रदेश अध्यक्ष Dr. संजय जायसवाल ने भी नीतीश कुमार के ऊपर हमला बोला है। खगड़िया में संजय जायसवाल ने कहा है कि नीतीश कुमार बिहार की राजनीति में पेंडुलम बनकर रह गए हैं।

कभी इधर तो कभी उधर हर किसी के साथ वह सत्ता सुख भोंगते रहे लेकिन अब हालात ऐसे हो गए हैं कि आज नीतीश कुमार (Nitish Kumar को BJP बजा रही है और कुछ दिन बाद तेजस्वी यादव नीतीश को ठोकने वाले हैं।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार बैठक खत्म होने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए CM Nitish ने कहा था कि BJP को 50 सीटों पर सिमटा देना है।

2024 में विपक्षी एकता का मतलब और मकसद यही है लेकिन आज अपने ही बयान से पलट गये। उन्होंने आज कहा कि उन्होंने कहा कि मैं संख्या बल की बात नहीं कर रहा हूं लेकिन सब साथ हो तो भारी सफलता मिल सकती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker