भारत

“नीतीश कुमार बनना चाहते थे उप-राष्ट्रपति, दो दिन पहले की थी अमित शाह से बात, लेकिन नहीं बताया यह राज!”

नई दिल्ली: बिहार (Bihar) में नई सरकार (New Government) के गठन की चर्चाओं के बीच Nitish Kumar से दो दिन पहले जब अमित शाह ने उनसे Phone पर बात की थी तो उन्होंने उनसे कहा था कि चिंता की कोई बात नहीं है।

Bihar में NDA गठबंधन में हुए टूट को लेकर BJP के वरिष्ठ नेता Sushil Kumar Modi ने इस बात का खुलासा करते हुए की है।

सुशील मोदी ने यह भी कहा कि PM मोदी ने पिछले डेढ़ वर्षों में कई बार नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से बात की, लेकिन उनकी तरफ से कभी कोई शिकायत नहीं की गई।

"नीतीश कुमार बनना चाहते थे उप-राष्ट्रपति, दो दिन पहले की थी अमित शाह से बात, लेकिन नहीं बताया यह राज!"

CM Nitish Kumar बनना चाहते थे उप-राष्ट्रपति

BJP के वरिष्ठ नेता व MP Sushil Kumar Modi ने बुधवार को दावा किया कि बिहार के CM Nitish उप-राष्ट्रपति बनना चाहते थे लेकिन Party द्वारा उनकी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने में विफल रहने के बाद उन्होंने BJP का साथ छोड़ दिया।

सुशील मोदी ने दावा किया था कि जेडीयू के कई नेता बीजेपी (BJP) के पास आए थे। उन्होंने कहा कि आप नीतीश कुमार को उपराष्ट्रपति बना दीजिए और आप Bihar में शासन कीजिए, लेकिन BJP ने ऐसा नहीं किया, क्योंकि बीजेपी के पास अपना उम्मीदवार है।

पूर्व डिप्टी CM के आरोप को JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन ने खारिज कर दिया। साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार के साथ घनिष्ठ संबंधों के लिए सजा के रूप में अपनी ही पार्टी द्वारा अकेले छोड़े गए नेता के रूप में Sushil Modi का मजाक उड़ाया।

BJP ने नीतीश कुमार को पांच बार CM बनाया

BJP ने नीतीश कुमार को पांच बार CM बनाया

उन्होंने कहा कि BJP ने नीतीश कुमार को पांच बार सीएम (CM) बनाया। नीतीश और BJP का 17 साल का साथ था, जिसको नीतीश ने तोड़ दिया।

2020 में नीतीश को नरेंद्र मोदी के नाम पर Vote मिला था, नीतीश कुमार के नाम पर नहीं। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव जमानत पर बाहर हैं। वे चार्जशीटेड हैं। Nitish का यह कदम 30% अति पिछड़ों का अपमान है।

सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव को नीतीश कुमार कभी भी धोखा दे सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker