भारत

मूसेवाला हत्याकांड में अब अरुण गवली गैंग का कनेक्शन सामने आया

अरुण गवली गिरोह का सदस्य संतोष जाधव मामले में शामिल हो सकता-सूत्र

नई दिल्ली: हत्याकांड (Massacre) में एक ताजा घटनाक्रम में पंजाब पुलिस को संदेह है कि एक शूटर का अरुण गवली गिरोह से संबंध है।सूत्रों ने कहा कि अरुण गवली गिरोह का सदस्य संतोष जाधव मामले में शामिल हो सकता है।

पंजाब पुलिस आठ शार्पशूटर की तलाश कर रही है और जाधव उनमें से एक है। तीन शूटर पंजाब से, दो-दो हरियाणा और महाराष्ट्र के हैं जबकि आखिरी शूटर राजस्थान का है।

पंजाब पुलिस ने इस संबंध में महाराष्ट्र पुलिस के साथ महत्वपूर्ण जानकारी साझा की है। एक फोटो सामने आई है जिसमें जाधव को अरुण गवली (Arun Gawli) की पत्नी आशा गवली के साथ देखा जा सकता है।

जाधव की तलाश शुरू

जाधव पुणे के खेड़ तहसील के रहने वाले हैं। जांच के दौरान उसका नाम सामने आया है। महाराष्ट्र पुलिस ने अब जाधव की तलाश शुरू कर दी है।

जाधव के खिलाफ हाल ही में खेड़ पुलिस में हत्या का मामला दर्ज किया गया था। पुलिस को यह भी पता चला है कि जाधव के अन्य गैंगस्टरों  (Gangsters) से भी संबंध हैं।

जांच से जुड़े सूत्रों ने दावा किया है कि पुलिस जाधव के ठिकाने के बारे में जानने के लिए उसके करीबी सहयोगियों से पूछताछ कर सकती है।गवली को हत्या के एक मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी और वह वर्तमान में महाराष्ट्र की जेल में बंद है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker