मनोरंजन

सोनम कपूर के घर काम करने वाली नर्स और उसका पति निकाला चोर

नर्स विल्सन और उसके पति, दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों की उम्र 31 साल है

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के दिल्ली वाले घर यानी ससुराल से कैश और गहने चोरी करने के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

सोनम के दिल्ली वाले आवास में काम करने वाली नर्स को उसके पति के साथ फरवरी में अमृता शेरगिल मार्ग स्थित घर से कथित तौर पर 2.4 करोड़ रुपये की नकदी और आभूषण चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि अपर्णा रूथ विल्सन सोनम कपूर की सास की देखभाल करती थी और उसका पति नरेश कुमार सागर, शकरपुर में एक निजी फर्म में अकाउंटेंट है।

बता दें कि बीते दिनों सोनम और उनके उद्यमी पति आनंद आहूजा ने अपने नई दिल्ली स्थित आवास से 2.4 करोड़ रुपये की चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस ने कहा कि चोरी 11 फरवरी को हुई थी और 23 फरवरी को तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

उन्होंने कहा कि मामले में शिकायतकर्ता सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा के घर का मैनेजर था।इस घर में 20 से अधिक लोग काम करते हैं।

सोनम और उनके पति के मैनेजर ने शिकायत की थी कि उनके घर से 2.4 करोड़ रुपये की कुछ नकदी और आभूषण चोरी हो गए हैं।

आभूषण और नकदी अभी बरामद नहीं हुई है

पुलिस उपायुक्त ने कहा था कि दंपति को चोरी के बारे में 11 फरवरी को पता चला था, लेकिन उन्होंने 23 फरवरी को पुलिस से इसकी शिकायत की।

सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा कि दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने नई दिल्ली जिले की स्पेशल स्टाफ ब्रांच की एक टीम के साथ मंगलवार रात सरिता विहार में छापेमारी की।

उन्होंने नर्स विल्सन और उसके पति, दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों की उम्र 31 साल है।

सूत्रों ने बताया कि चोरी के आभूषण और नकदी अभी बरामद नहीं हुई है। पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है और अमृता शेरगिल मार्ग स्थित घर पर काम करने वाले ज्यादातर लोगों से पूछताछ की गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker