झारखंड

लोहरदगा में प्रतिबंधित मांस के साथ एक धराया

लोहरदगा: जिले के कुड़ू थाना (Kudu Police Station) क्षेत्र में बुधवार को सलगी पंचायत के रोचो गांव में ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने प्रतिबंधित मांस बेचने पहुंचे एक व्यापारी को हिरासत (Custody) में लिया है।

बताया जाता है कि ग्रामीणों को सूचना मिली कि प्रतिबंधित मांस (Banned Meat) लेकर दो लोग बाइक से कुड़ू थाना क्षेत्र के सलगी पंचायत के रोचो गांव पहुंच रहे हैं। ग्रामीणों (Villagers) ने पहरेदारी शुरू कर दी।

ग्रामीणों ने तत्काल दी पुलिस को सूचना

इसी बीच दो बाइक पर सवार होकर दो लोग रोचो पहुंचे, तो ग्रामीणों ने दोनों को रुकने का इशारा किया। दोनों बाइक सवार वहां से तेजी से भागे।

इस दौरान वे एक घर में घुस गये और वहां मौजूद लोगों को प्रतिबंधित मांस देने लगे। इसी दौरान ग्रामीण वहां पहुंच गये तथा दोनों को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

पुलिस कर रही पूरे मामले की तहकीकात

थाना प्रभारी (Station Incharge) विश्वजीत कुमार सिंह ने बताया कि दो बाइक तथा एक प्रतिबंधित मांस व्यापारी को हिरासत में लिया गया है।

प्रतिबंधित मांस की जांच के लिए पशुपालन विभाग (Animal Husbandry Department) की टीम भी पहुंच गयी है। प्रतिबंधित मांस बेचने को लेकर सलगी पंचायत में भारी आक्रोश है। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker