झारखंड

पलामू उपायुक्त ने मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण

सबसे पहले सदर मेदनीनगर के मतदान केंद्र संख्या 42 का निरीक्षण किया

मेदिनीनगर: जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त शशि रंजन(Deputy Commissioner Shashi Ranjan) ने शुक्रवार को सदर मेदनीनगर व चैनपुर के मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया।

उन्होंने सबसे पहले सदर मेदनीनगर के मतदान केंद्र संख्या 42 का निरीक्षण किया। उपायुक्त ने पीठासीन पदाधिकारी से कुल मतदाता एवं अब तक पड़े वोट की जानकारी ली।

साथ ही मतदान कर्मियों से निष्पक्ष मतदान की बात कही।इसके पश्चात उन्होंने Sadar Block के सुआ पंचायत व चैनपुर के तुर्क तलेया उर्फ पूर्वडीहा पंचायत के विभिन्न बूथों का भी निरीक्षण किया।

पूर्वडीहा पंचायत के विभिन्न बूथों का भी निरीक्षण

इस दौरान उन्होंने तुर्क तलेया उर्फ पूर्वडीहा के बूथों पर अनावश्यक रूप से खड़े लोगों का आई-कार्ड ( I-Card) भी चेक किया व बिना पहचान पत्र के खड़े लोगों को वहां से हटाया।

इस दौरान उन्होंने मतदान केंद्र पर बिना पहचान पत्र के किसी को भी प्रवेश की अनुमति नहीं देने के लिए पुलिस पदाधिकारियों को निर्देशित किया।इसके अलावे उन्होंने वहां खड़े लोगों से भयमुक्त होकर अपना मतदान करने की अपील की।

निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने पीठासीन पदाधिकारियों से Polling Booth पर चल रहे कार्यों की जानकारी लेते हुए विभिन्न प्रकार के प्रपत्रों को सही तरीके से भरने का निर्देश दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker