बिहार

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने नीतीश और तेजस्वी को को भेजा निमंत्रण

पटना: पंडित धीरेन्द्र शास्त्री उर्फ बाबा बागेश्वर (Pandit Dhirendra Shastri alias Baba Bageshwar) के हनुमत कथा (Hanumat Katha) में शामिल होने के लिए बिहार के CM नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को निमंत्रण भेजा गया है।

पटना से सटे नौबतपुर के तरेत पाली में 13 से 17 मई तक धीरेंद्र शास्त्री की हनुमान कथा होगी। इसको लेकर बिहार में जमकर राजनीति (Politics) भी हो रही है।

बाबा बागेश्वर के इस कथा वाचन कार्यक्रम का राजद एकसुर में विरोध कर रहा है। RJD के कई मंत्री और नेता कह रहे हैं कि वे किसी बाबा को नहीं जानते हैं।

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने नीतीश और तेजस्वी को को भेजा निमंत्रण-Pandit Dhirendra Shastri sent invitation to Nitish and Tejashwi

15 मई को धीरेंद्र शास्त्री लोगों के मन के सवालों के जवाब देंगे

इन सबके बीच बाबा बागेश्वर कार्यक्रम के आयोजक ने CM और उप CM को निमंत्रण दिया है। साथ ही 15 मई को Dhirendra Shastri लोगों के मन के सवालों के जवाब देंगे।

भीड़ में से किसी को भी बुलाकर वे उसके मन में चल रही समस्या और उसके समाधान पर बात करेंगे।

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने नीतीश और तेजस्वी को को भेजा निमंत्रण-Pandit Dhirendra Shastri sent invitation to Nitish and Tejashwi

धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम की भव्य तैयारी भी की जा रही

धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम की भव्य तैयारी भी की जा रही है। 30 एकड़ में एक नगर बसाया गया है। इस प्रोग्राम में 14 मई को इस कार्यक्रम में BJP MP मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भी शामिल होंगे।

अमरेंद्र कुमार ने बताया कि मनोज तिवारी भजन गाने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने बिहार के तकरीबन हर नेता को निमंत्रण दिया है चाहे वह किसी दल का हो।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker