बिहार

पटना हाईकोर्ट ने तलाक के मामले में तेज प्रताप, ऐश्वर्या को दिया एक और मौका

जस्टिस आशुतोष कुमार और जस्टिस जितेंद्र कुमार की कोर्ट में तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के बीच तलाक के मामले की सुनवाई मंगलवार को हुई

पटना: पटना हाईकोर्ट (Patna High Court) ने मंगलवार को लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय को तलाक के मामले में 19 जुलाई को अदालत में पेश होने का निर्देश दिया।

जस्टिस आशुतोष कुमार और जस्टिस जितेंद्र कुमार की कोर्ट में तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय (Tej Pratap Yadav and Aishwarya Rai) के बीच तलाक के मामले की सुनवाई मंगलवार को हुई।

45 मिनट की काउंसिलिंग के दौरान दोनों जजों ने तेज प्रताप और ऐश्वर्या से अपना फाइनल सबमिशन देने को कहा कि वे साथ रहेंगे या तलाक ही लेंगे।

काफी समय बाद कोर्ट में दोनों का आमना-सामना हुआ

जब उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया, तो अदालत ने उन्हें काउंसलिंग (counseling) के लिए एक और मौका देने का फैसला किया। सुनवाई की अगली तारीख 19 जुलाई है।

ऐश्वर्या राय और तेज प्रताप यादव की शादी 12 मई 2018 को पटना में हुई थी। कुछ महीने बाद तेज प्रताप यादव ने पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक (divorce) का केस दाखिल कर सबको चौंका दिया था। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

तेज प्रताप अपनी मां और पूर्व सीएम राबड़ी देवी के साथ पटना हाईकोर्ट पहुंचे जबकि ऐश्वर्या राय अपने रिश्तेदारों के साथ पहुंचीं। काफी समय बाद कोर्ट (court) में दोनों का आमना-सामना हुआ।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker