झारखंड

गिरिडीह पहुंचे PM मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी

गिरिडीह: शहर के होटल ऑर्बिट (Hotel Orbit) में रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के छोटे भाई और ऑल इंडिया राशन डीलर एसोसिएशन (All India Ration Dealers Association) के उपाध्यक्ष प्रह्लाद भाई मोदी (Vice President Prahlad Bhai Modi) का स्वागत-सम्मान किया गया।

इस दौरान फेयर प्राइस डीलर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष ओंकारनाथ झा एवं गिरिडीह एसोसिएशन (Giridih Association) के सदस्य राजेश बंसल, गोपाल विश्वकर्मा, संजय झा समेत कई सदस्य ने शाल ओढ़ाकर और बुके देकर उन्हें सम्मानित किया।

एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने गिरिडीह पहुंचे प्रह्लाद भाई मोदी

एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने गिरिडीह पहुंचे प्रह्लाद भाई मोदी ने कहा कि झारखंड में पीडीएस डीलर्स (PDS Dealers) के हाल तो बेहद अजीब हैं।

झारखंड सरकार इनके साथ सौतेला व्यवहार कर रही है लेकिन जो परेशानी है उसे अब नेशनल कमिटी (National Committee) के पास रखा जाएगा।

क्योंकि, गुजरात में कोटेदारों को एडवांस (advance) में कमीशन दिया जाता है, ताकि वे ईमानदारी के साथ जरूरतमंदों को राशन दे सकें लेकिन झारखंड में जो हालत है उसके बाद कोई सरकार डीलर्स से अच्छे तरीके से काम की उम्मीद कैसे कर सकती है।

एक सवाल के जवाब में प्रह्लाद भाई मोदी ये कहा

एक सवाल के जवाब में प्रह्लाद भाई मोदी ने कहा कि गुजरात को हिंदुत्व की प्रयोगशाला (Laboratory) कहना गलत होगा। क्योंकि, गुजरात में हिंदू मुस्लिम सिर्फ काम के आधार पर भाजपा (BJP) को चुनते हैं।

गुजरात चुनाव पर प्रह्लाद मोदी ने कहा कि गुजराती सिर्फ भाजपा जानते हैं। इसके बाद अगर कुछ बचता है तो कांग्रेस। अब आम आदमी पार्टी आए, तो क्या फर्क पड़ने वाला।

इस मौके पर काफी संख्या में साहू समाज, पीडीएस डीलर संघ व अन्य समाजसेवी संगठनों के लोग मौजूद थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker