टेक्नोलॉजी

Portable Cooling Device : AC खरीदें मात्र 400 रूपये में, मिनटों में कमरा कर देता है Cool

Portable Cooling Device की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए ये Air Conditioner बेहतरीन ऑप्‍शन हो सकता है, यह बाजारों में धड़ल्‍ले से बिक रहा है

नई दिल्‍ली : भारत में दस्‍तक देने वाली गर्मियों की शुरूआत मार्च के आस-पास शुरू होती है। गर्मियों की शुरूआत हो चुकी है और तकरीबन एक महीने में ही गर्मियां पूरी तरह से भारत में जल्‍द दस्‍तक देने वाली हैं।

ऐसे में आप अगर एक Portable Cooling Device की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए ये Air Conditioner बेहतरीन ऑप्‍शन हो सकता है। यह बाजारों में धड़ल्‍ले से बिक रहा है।

आप भी इसे जल्‍दी खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको AC के बारे में विस्‍तार से बताने जा रहे है जिससे आप को खरीदने में ज्‍यादा मदद मिल सकता है। आपके लिए ये डिवाइस कैसा रहेगा।

Portable Cooling Device: AC temperature up to 400 ft, room cool

Mini Portable AC

Portable Cooling Device अगर आप अपने घर पर वर्क टेबल या बच्‍चों की टेबल पर रखने के लिए छोटा कूलिंग डिवाइस की तलाश में हैं तो अब आपके लिए ये ऑप्‍शन सही रहेगा।

आपको बता दें कि यह Cooling Device ऑफलाइन (Offline) और लॉनलाइन (Online) दोनों ही जगह पर आसानी से खरीदा जा सकता है।

इसकी मूल्‍य 400 रूपये से लेकर 2000 रूपये तक की है। ये विभिन्‍न डिजाइन और अकृति में बाजारों में उपलब्‍ध है। अपने सुविधा के अनुसार खरीद सकते है।

Portable Cooling Device: AC temperature up to 400 ft, room cool

कैसे करता है, जल्‍दी कूल

Mini Portable AC ये टेबल पर काम करने वाले के लिए Cooling Device बेहतरीन है और बिजली की खपत शून्‍य के बराबर होता हैं। पोर्टेबल एयर कंडीशनर आप खरीदते हैं तो इसे चलाना बहुत ही आसान है आपको इसमें पानी या ड्राई आइस का उपयोग करना पड़ता है।

यह भी पढ़ें : RBI ने Paytm Payments Bank पर लगाया प्रतिबंन्ध, नए ग्राहकों को साइन करने से रोका

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker