Uncategorized

Amazon Sale में मिल रहा Portable Printer, फोन से भी होगा कनेक्ट, पॉकेट में होगा फिट

PAPERANG P1 ब्रांड का पोर्टेबल प्रिंटर Amazon.in पर मिल रहा है

Portable Printer : प्रिंटर (Printer) की आवश्यकता अक्सर पढ़ती है। जैसे ऑफिस से जुड़े कोई जरूरी दस्तावेज हो या फिर बच्चों का प्रोजेक्ट सभी को प्रिंटआउट करने में प्रिंटर हमारी सहायता करता है।

वैसे तो प्रिंटर को रखने के लिए अधिक जगह की आवश्यकता होती है। लेकिन कुछ ऐसे प्रिंटर भारतीय बाजार में मौजूद हैं जो साइज में काफी छोटे हैं।

जिन्हें अपने साथ कैरी करना काफी आसान है। प्रिंटर की खासियत यह है कि इसे पॉकेट में रखने के साथ-साथ आप इसे अपने फोन से कनेक्ट कर इसे यूज कर सकते हैं।

Online shopping platform Amazon पर पोर्टेबल प्रिंटर के कई ऑप्शन उपलब्ध हैं। हालांकि, इसके लिए आपको ठीक-ठाक कीमत अदा करनी होगी।

PAPERANG ब्रांड का पोर्टेबल प्रिंटर Amazon.in पर मिल रहा है। इस प्रिंटर को स्मार्टफोन से कनेक्ट कर आसानी से यूज किया जा सकता है।

Amazon Sale में मिल रहा Portable Printer, फोन से भी होगा कनेक्ट, पॉकेट में होगा फिट

Rechargeble printer

इस प्रिंटर में 1000mAh वाला रिचार्जेबल बैटरी लगा हुआ है जिसकी वजह से इसे यूज करने के लिए बिजली की आवश्यकता भी नहीं पड़ेगी।

Printer का वजन

इसका वजन 160 ग्राम है, इसलिए आप इसे पॉकेट और बैग दोनों में आसानी से कैरी कर सकते हैं।

Amazon Sale में मिल रहा Portable Printer, फोन से भी होगा कनेक्ट, पॉकेट में होगा फिट

Uses

प्रिंटर को यूज करने के लिए आपको अपने फोन में Paperang App इंस्टॉल करना होगा। यह एप्लीकेशन प्ले स्टोर और गूगल प्ले स्टोर दोनों पर उपलब्ध है।

इस ऐप पर कई तरह के फॉन्ट, फिल्टर, थीम, टेम्पलेट और दूसरे ऑप्शन दिए गए हैं। इनकी मदद से आप फास्ट और आसान प्रिंटिंग कर सकते हैं।

Amazon Sale में मिल रहा Portable Printer, फोन से भी होगा कनेक्ट, पॉकेट में होगा फिट

रिटेल बॉक्स

प्रोडक्ट के रिटेल बॉक्स में आपको एक पेपर रोल, एक यूएसबी केबल चार्जिंग के लिए, एक P1 प्रिंटर और यूजर गाइड मिलती है।

कीमत और दूसरी डिटेल

PAPERANG P1 ब्लूटूथ प्रिंटर Amazon पर 2,799 रुपये की कीमत पर मिल रहा है। इस पर 5 परसेंट का डिस्काउंट HSBC कैशबैक कार्ड ट्रांजेक्शन पर मिल रहा है।

वायरलेस ब्लूटूथ थर्मल प्रिंटर को आप स्मार्टफोन, विंडोज पीसी, मैक बुक के साथ यूज कर सकते हैं।

चूंकि यह इंकलेस प्रिंटर है इसलिए आपको बहुत ज्यादा खर्च नहीं पड़ेगा। इसका इस्तेमाल आप सफर के दौरान या फिर घर में स्टिकर का प्रिंटआउट लेने के लिए कर सकते हैं।

हालांकि, लगभग चार हजार रुपये के बजट में आपको कई पर्सनल प्रिंटर मिल जाते हैं, जिन पर कलर कॉपी प्रिंट कर सकते हैं।

https://www.amazon.in/P1-Bluetooth-Paperang-Smartphone-Printing/dp/B09PC3YKSV/ref=asc_df_B09PC3YKSV/?tag=googleshopdes-21&linkCode=df0&hvadid=586282260682&hvpos=&hvnetw=g&hvrand=7793920229333845570&hvpone=&hvptwo=&hvqmt=&hvdev=c&hvdvcmdl=&hvlocint=&hvlocphy=9303042&hvtargid=pla-1642763512710&th=1

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker