भारत

लालू प्रसाद यादव के आवास पर रेड, राजनीतिक प्रतिशोध : मनोज झा

दिल्ली और पटना ठिकानों व अन्य स्थानों पर छापेमारी किए जाने को राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने राजनीतिक प्रतिशोध करार दिया है

नई दिल्ली: सीबीआई द्वारा पूर्व रेलमंत्री और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव(Former Railway Minister and former Chief Minister of Bihar Lalu Prasad Yadav)के दिल्ली और पटना ठिकानों व अन्य स्थानों पर छापेमारी किए जाने को राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने राजनीतिक प्रतिशोध करार दिया है।

राज्य सभा सांसद और आरजेडी प्रवक्ता मनोज कुमार झा ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, आश्चर्य बिलकुन नहीं हुआ जब रेड के बारे में सुना, दुख जरुर हुआ कि भारत के लोकतंत्र को मौजूदा भाजपा सरकार कहां ले जा रही है।

मनोज कुमार झा ने कहा जब आपकी (BJP) सरकार हिलती है, जब जन उभार की राजनीति होती है, आपके विरुद्ध सामाजिक और राजनीतिक गोलबंदी होती है, तब आप भय और खौफ की राजनीति करते हैं।

(BJP) सरकार हिलती है, जब जन उभार की राजनीति होती है

उन्होंने आपने डर से फिर से उस तोते को जिंदा किया है जिसके माध्यम से दूसरे को डराने की कोशिश करते हैं। यह जान लीजिए कि कोई नहीं डरेगा। ना हम और ना ही कोई और..

वहीं राष्ट्रीय जनता दल ने सीबीआई पर निशाना साधते हुए ट्विट कर लिखा तोते हैं! तोतों का क्या! साथ ही राष्ट्रीय जनता दल के नेता झुकेगा नहीं लिखा हुआ पोस्टर लगा कर अपने विरोधियों को जबाब दे रही हैं।

गौरतलब है कि  सीबीआई(CBI)की टीमों ने लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी के आवासों के साथ-साथ बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के स्थानों पर छापेमारी की है।

इस समय लालू प्रसाद यादव दिल्ली में मौजूद हैं। वहीं उनके बेटे तेजस्वी यादव लंदन में हैं जबकि राबड़ी देवी अपने पटना आवास पर हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker