क्राइमझारखंड

Ranchi : न्यायालय का फैसला पसंद नहीं आया तो पत्नी की गला दबाकर की हत्या, गिरफ्तार

इसके निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया साईकिल, मृतका का जला हुआ कपड़ा का राख और जला हुआ मोबाइल का कुछ अंश बरामद किया गया है

रांची: रांची के चान्हो थाना पुलिस (Chanho Thana Police) ने पत्नी के हत्या (Murder) करने के आरोपित पति निकोलस टोप्पो (Accused Husband Nicholas Toppo) को गिरफ्तार किया है।

इसके निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया साईकिल, मृतका का जला हुआ कपड़ा का राख और जला हुआ मोबाइल का कुछ अंश बरामद किया गया है।

ग्रामीण SP नौशाद आलम (Rural SP Naushad Alam) ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेस में बताया कि बीते 19 जून को डोम्बाटोली से एक महिला का नग्न अवस्था में शव (Dead Body) बरामद किया गया था।

सामाचार में छपे खबर के माध्यम से मृतका के परिजन रिम्स (Rims) पहुंचे मृतका के चुड़ी और पायल से इंजरेन टोप्पो के रुप में उसकी पहचान हुई। SP ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी चान्हो विवेकानंद दुबे के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

निकोलस और उसकी पत्नी का न्यायालय में चल रहा था परिवारिक विवाद

टीम ने अनुसंधान के क्रम में मृत महिला के पति निकोलस टोप्पो (Nicolas Toppo) को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। पूछताछ में उसने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की।

SP ने बताया कि निकोलस और उसकी पत्नी का परिवारिक विवाद न्यायालय (Family Dispute court) में चल रहा था। न्यायालय की ओर से निकोलस को अपनी पत्नी को पांच हजार रुपये प्रतिमाह देने का आदेश दिया गया था।

इससे दुखी होकर निकोलस ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसका सारा कपड़ा उतारकर बोरे में डालकर साईकिल से ले जाकर पूल के नीचे फेंक दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker