झारखंड

Ranchi : कलयुग में मामा ने नहीं, भांजे ने लगाया करोड़ों का चूना, जाने क्या-क्या बेच दिया भांजे ने

भांजे ने करीब 1 करोड़ 43 लाख की धोखाधड़ी की

रांची: झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची में एक कलयुगी भांजा ने मामा को ऐसा चूना लगाया कि पहले से टूटी उनकी कमर को इस आर्थिक नुकसान ने पूरी तरह तोड़ दिया है।

 जी हां!अपर बाजार के कामेश्वर नाथ कांप्लेक्स निवासी हार्डवेयर कारोबारी अरविंद कुमार गुप्ता(Hardware trader Arvind Kumar Gupta) के साथ भांजे ने करीब 1 करोड़ 43 लाख की धोखाधड़ी की है।

कामेश्वर पहले से स्पाइन की समस्या से ठीक से बैठ नहीं पाते हैं, ऊपर से उनके भांजे ने ऐसा आर्थिक चोट दी है कि अब वे उठने लायक भी नहीं बचे।

धोखाधड़ी के इस मामले में मामा ने कोतवाली थाने में पेयादा टोली निवासी भांजा संदीप कुमार गुप्ता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

12 साल में भांजे लगाया 1.43 करोड़ का चूना

बताया कि उनकी अपर बाजार लोहा पट्टी में हार्डवेयर की एक दुकान है। उन्हें स्पाइन में परेशानी होने की वजह से 12 साल पहले भांजे को अपनी दुकान चलाने की जिम्मेवारी सौंपी।

दुकान चलाने के दौरान आरोपित भांजे ने BIT, टाटा और अपर बाजार के थोक विक्रेताओं से 93 लाख रुपये का लोहे का छड़ व अन्य सामान खरीद ली। उन सामानों को आरोपित ने बेच दिया।

50 का अन्य सामान भी बेच दिया

इसके अलावा आरोपित ने दुकान से 50 लाख का अन्य सामान भी बेच दिया। सामान बिक्री करने के बाद आरोपित ने उन्हें राशि ही नहीं दी। इस बात की जानकारी उन्हें तब हुई जब प्रतिष्ठान का हिसाब-किताब कर रहे थे।

इसके बाद वे गुरुवार कोतवाली थाना पहुंचे और आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। कारोबारी ने बताया कि स्पाइन में परेशानी होने के बाद उन्होंने अपने भांजे को 30 हजार रुपए मासिक वेतन पर काम देखने के लिए रखा था। लेकिन भांज ने उन्हें की चपत लगा दी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker