बिहार

नवादा में युवक की हत्या से सनसनी, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

युवक का शव होने की खबर के बाद बड़ी संख्या में लाेग वहां जमा हो गए

नवादा: किउल-गया रेलखंड के तिलैया जंक्शन (Tilaiya Junction) से 200 मीटर पूरब दिशा में रेल ट्रैक पर मंगलवार को एक युवक का शव पाया गया। चेहरे पर जख्म के निशान थे।

युवक का शव होने की खबर के बाद बड़ी संख्या में लाेग वहां जमा हो गए। सूचना हिसुआ थाना को दी गई। सूचना के बाद वहां दलबल के साथ पहुंचे एसआइ संजय सिंह ने घटनास्थल का मुआयाना किया। उसके बाद शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया।

मृतक की पहचान नवादा जिले के हिसुआ थाना इलाके के ही ढेवरी गांव निवासी 22 वर्षीय मुन्ना कुमार पिता बिंदेश्वरी राजवंशी के रूप में की गई।

मोबाइल की कॉल डिटेल्स खंगालने की भी बात कही जा रही है

मृतक के परिजन ने बताया कि सोमवार की शाम को वह घर से निकला था। रात को वापस घर नहीं लौटा था।

मां-पिता का कहना था कि हत्या कर दुर्घटना का शक्ल देने के लिए शव का रेल ट्रैक पर फेंक दिया गया। घटनास्थल से एक मोबाइल बरामद हुआ है। जो मृतक युवक का बताया गया है।

बताया कि पुलिस जब घटनास्थल पर जांच पड़ताल कर रही थी, तभी मोबाइल पर एक लड़की का कॉल आया।

काॅल करने वाली खुद को युवक का बहन बताई। तब पुलिस ने परिजनों के साथ थाना आने को कहा। परिजन थाना पहुंचे तो शव की शिनाख्त हुई।

फिलहाल, युवक की हत्या किसने, कहां और क्यों की यह साफ नहीं हो सका है। पुलिस का मानना है कि मोबाइल फोन अनलॉक होने के बाद काफी कुछ बातें सामने आएगी।

बरामद मोबाइल के लॉक सक्रीन को खोलवाने का प्रयास किया जा रहा है। इधर, युवक की मौत की सूचना के बाद से घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। परिजनों ने पुलिस से शीघ्र ही हत्यारों को खोज निकालने की मांग की ।मोबाइल की कॉल डिटेल्स खंगालने की भी बात कही जा रही है.।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker