बिहार

सुशील मोदी ने लालू परिवार से पूछे पांच सवाल

नौकरी के बदले जमीन मामले में लालू परिवार और राजद से पांच सवाल पूछे हैं

पटना: पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सांसद सुशील कुमार मोदी (Rajya Sabha MP Sushil Kumar Modi) ने शनिवार को नौकरी के बदले जमीन मामले में लालू परिवार और राजद से पांच सवाल पूछे हैं।

सुशील मोदी पूछा कि अगर लालू प्रसाद ने रेलवे में नौकरी देने के बदले लाभार्थी से जमीन नहीं लिखवायी थी, तो शिवानंद तिवारी ने तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को ज्ञापन देकर सीबीआई जांच की मांग क्यों की थी।

सुशील मोदी ने कहा कि क्या यह सही नहीं कि कांति सिंह ने पटना का अपना करोड़ों का मकान और रघुनाथ झा ने गोपालगंज का अपना कीमती मकान केंद्रीय मंत्री बनवाने के बदले लालू परिवार को गिफ्ट किया था ?

141 भूखंड, 30 से ज्यादा फ्लैट और पटना में आधा दर्जन से ज्यादा मकानों का मालिक कैसे बन गया लालू परिवार

मोदी ने कहा, लालू प्रसाद बतायें कि उनका परिवार 141 भूखंड, 30 से ज्यादा फ्लैट और पटना में आधा दर्जन से ज्यादा मकानों का मालिक कैसे बन गया।उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने पटना हवाई अड्डा के पास स्थित TISCO के गेस्ट हाउस का स्वामित्व कैसे हासिल कर लिया ?

लालू प्रसाद के खटाल में काम करने वाले ललन चौधरी और हृदयानंद चौधरी के पास करोड़ों की जमीन कहां से आयी और फिर इन लोगों ने ये कीमती भूमि राबड़ी देवी और हेमा यादव को क्यों दान कर दी ?

विधान परिषद के चतुर्थवर्गीय कर्मचारी ललन चौधरी और रेलवे के ग्रुप-डी कर्मचारी हृदयानंद चौधरी के नाम सीबीआई की प्राथमिकी में दर्ज है।

मोदी ने कहा कि शिवानंद तिवारी ने ही 2008 में लालू प्रसाद (Lalu Prasad) के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग की थी और जब सबूत के आधार पर कार्रवाई हो रही है, तब वे इसे राजनीतिक रंग दे रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker