बिहारभारत

नीतीश के साथ सरकार बनते ही बदले तेजस्वी के सुर

पटना: जनता दल (यू) के साथ मिलकर सरकार बनाने के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav) के सुर बदल गए हैं। गुरुवार को उन्होंने BJP पर तीखा हमला बोला।

11 अगस्त, 1942 को Patna सचिवालय पर राष्ट्र ध्वज फहराने वाले सात शहीदों की प्रतिमा पर माल्यार्पण और श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद गुरुवार को Tejashwi Yadav ने कहा कि महागठबंधन के लोग जनता के लिए चिंतित रहते हैं।

हम जनता के हितों के लिए काम करते हैं। इसके विपरीत BJP जोड़तोड़ की राजनीति में लगी रहती है। उन्होंने आरोप लगाया कि जो डरेगा BJP उसे आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय यानी ED से डराओ, जो बिकेगा उसे खरीद लो और भाजपा (BJP) में मिला लो, इस सिद्धांत पर चलती है।

ऐसा देश में कई जगहों पर देखा गया है। महागठबंधन हमेशा से जनता के चेहरे पर ख़ुशी लाने के लिए काम करता है।

तेजस्वी के नामजद होने के सवाल पर

कई मामले में तेजस्वी के नामजद होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने तो उसके बारे में विस्तार से आप सभी को बता ही दिया है।

उन्होंने कहा कि Bihar में नीतीश कुमार के नेतृत्व में New Government बनने से Bihar में ख़ुशी का माहौल है। गरीब-गुरबों के चेहरे पर ख़ुशी है।

उल्लेखनीय है कि Lalan Singh ने बुधवार को कहा था कि IRCTC मामले में वर्ष 2017 में आरोपपत्र दाखिल हुआ था लेकिन आज तक इसमें Trial शुरू नहीं हुआ है।

ललन सिंह ने तेजस्वी का बचाव करते हुए केंद्र की कार्यपद्धति और मंशा पर सवाल उठाया है। तेजस्वी ने ललन के उसी बयान का हवाला देकर अपनी बात रखी और कहा कि अब कुछ बताने को बाकी है क्या। आगे देखिए होता क्या है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker