झारखंड

झारखंड में यहां अंचल अधिकारी की कमरे में बंद मिली लाश

साहेबगंज: साहेबगंज जिला के उधवा के अंचल अधिकारी (CO) विक्रम महली का शव सोमवार को संदिग्ध अवस्था में उनके किराए के आवास में मिला है। वह राजमहल में अंजनी नंदन चौरसिया के मकान में किराए पर रहते थे।

सुबह घर में काम करने वाली नौकरानी ने घर को अंदर से बंद देखकर CO के चालक मनोज को इसकी सूचना दी। मनोज ने फोन पर उनसे बात करने की कोशिश की, लेकिन Phone Receive नहीं हुआ। इसके बाद उन्होंने खिड़की से झांक कर देखा तो वह फर्श पर गिरे हुए थे।

खिड़की से चेहरे पर पानी का छिड़काव किया, लेकिन कोई हलचल नहीं हुई। इसके बाद मकान मालिक व अन्य लोगों को सूचना दी गई।

बगल में ही कार्यपालक दंडाधिकारी विशाल पांडेय और थाना प्रभारी प्रणित पटेल रहते हैं। वह सभी पहुंचे और दरवाजे को तोड़कर अंदर गए।

इसके बाद राजमहल अनुमंडल अस्पताल (Rajmahal Sub-Divisional Hospital) के प्रभारी उदय टुडू को बुलाया गया। उन्होंने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था, खाना टेबल पर रखा हुआ था। उनके शरीर पर सिर्फ एक गमछा था।

ब्लड प्रेशर, हृदय संबंधी कई तरह की बीमारी थी

बताया जाता है कि वह हाई शुगर (High Sugar) के मरीज थे। 2021 को उनकी Posting उधवा में CO के रूप में हुई। मूलत: वह Ranchi में केसारी बागान, चुटिया के रहने वाले थे। पिछले साल विक्रम महली को डेंगू हो गया था।

करीब एक माह तक उनका पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मुर्शिदाबाद जिले के धुलियान स्थित एक निजी नर्सिंग होम (Private Nursing Home) में इलाज चला था।

उन्हें ब्लड प्रेशर, हृदय संबंधी कई तरह की बीमारी थी। रविवार की रात करीब आठ बजे घर का काम करने वाली महिला खाना बनाकर गई थी। उसने बताया कि तीन रोटी बनाई थी, लेकिन साहब ने बस एक कौर खाया।

आशंका जताई जा रही है कि तबीयत बिगड़ने पर वह जाकर लेट गए। शुगर और ब्लड प्रेशर (Sugar-Blood Pressure) के लो होने के कारण उनकी मौत (Death) हो गई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker