मनोरंजन

इस TV एक्ट्रेस ने 15 साल की उम्र में खरीदा अपना घर

मुंबई: चाइल्ड एक्ट्रेस (Child Actress) रुहानिका धवन (Ruhanika Dhawan) ने 15 साल की उम्र में एक घर खरीदा है। उन्होंने अपने माता-पिता के मार्गदर्शन (Guidance) और समर्थन (Support) के लिए आभार (Gratitude) व्यक्त करते हुए कई तस्वीरें और एक लंबी पोस्ट सोशल मीडिया (Social Media) पर साझा की है। एक तस्वीर में वह अपने नए घर की चाबी (Key) के साथ पोज दे रही है और दूसरी में वह अपने पिता के साथ अपने घर के अंदर खड़ी है।

इस TV एक्ट्रेस ने 15 साल की उम्र में खरीदा अपना घर

‘ये है मोहब्बतें’ की चाइल्ड एक्ट्रेस Ruhanika Dhawan ने कैप्शन में लिखा, “वाहेगुरु जी और मेरे माता-पिता के आशीर्वाद (Blessings) से, आप सभी के साथ अपनी खुशियां साझा कर रही हूं, नई शुरूआत के लिए!! मेरा दिल भरा हुआ है और मैं बेहद आभारी हूं, मैंने अपना एक बहुत बड़ा सपना सच किया है, खुद का घर खरीदना, यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मैं इसे आप सभी के साथ साझा (Share) करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। मेरे माता-पिता और मैं सभी के लिए बहुत आभारी हैं मंच और अवसर मुझे मिले हैं जिन्होंने मुझे इस सपने (Dreams) को हासिल करने में मदद की है।”

इस TV एक्ट्रेस ने 15 साल की उम्र में खरीदा अपना घर

 

‘ये है मोहब्बतें’ में रूही की अपनी भूमिका से प्रसिद्ध हुईं

रुहानिका ने 2012 में ‘श्रीमती कौशिक की पांच बाहुएं’ शो से अपने अभिनय (Acting) की शुरूआत की और बाद में वह TV शो ‘ये है मोहब्बतें’ में रूही की अपनी भूमिका से प्रसिद्ध हुईं।

आगे Child Actress रुहानिका धवन ने लिखा, “बेशक, यह मेरे माता-पिता की मदद और मार्गदर्शन (Guidance) के बिना संभव नहीं था और जैसा कि मैंने लिखा है, मुझे पता है कि मैं उन्हें पाकर कितना धन्य महसूस कर रही हूं। विशेष रूप से मेरी मां का जिक्र है जो जादूगर हैं, वह हर तरह से हैं देसी मां हैं जो हर पैसा बचाती है और उसे दोगुना करती है। केवल भगवान और वह जानते हैं कि वह यह कैसे करती है!!”

इस TV एक्ट्रेस ने 15 साल की उम्र में खरीदा अपना घर

 

अंत में, Ruhanika ने लिखा, “यहां मैं नहीं रुकूंगी, यह सिर्फ शुरूआत है। मैं पहले से ही बड़ा सपना देख रही हूं, मैं अपने सपनों का पीछा करूंगी, और भी कड़ी मेहनत करूंगी। इसलिए, अगर मैं कर सकती हूं इसे आप भी कर सकते हैं !! सपने देखें, अपने सपनों का पालन करें और यह निश्चित रूप से एक दिन सच होगें।”

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker