झारखंड

गुमला में गाड़ी से डीजल-पेट्रोल चोरी करने वाले गिरोह के तीन गिरफ्तार

गुमला: बसिया थाना (Basia Police Station) अंतर्गत लोंगा गांव में हाईवा गाड़ी से डीजल (Diesel) एवम पेट्रोल चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन चोरों को बसिया पुलिस ने गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया।

SDPO विकास आनंद लागुरी ने बताया कि चार अप्रैल की रात 1.30 बजे गुप्त सूचना (Secret Information) मिली कि चोरों ने सफेद पिकअप गाड़ी से आकर थाना क्षेत्र के रांची सिमडेगा मुख्य मार्ग स्थित लोंगा में सड़क पर डकैती की घटना को अंजाम देते हुए हथियार के बल पर हाइवा गाड़ी से डीजल एवम बैटरी (Battery) की चोरी कर सिमडेगा की ओर भाग गए हैं।

एक छापामारी दल का गठन किया गया

इस सूचना के सत्यापन के लिए बसिया थानेदार छोटु उरांव के नेतृत्व में एक छापामारी (Raid) दल का गठन किया गया एवं त्वरित करवाई करते हुए पुलिस ने उक्त पीकअप वाहन को किन्दिरकेला गांव स्थित हिंदुस्तान ढाबा से जब्त कर लिया।

इसके साथ ही पुलिस ने तीन अपराधी शिव कुमार सिंह गांव सलगी, थाना कुडू, श्रवण कुमार महतो ग्राम काठी टाँड़ रातू एवम शिव कुमार सिंह गांव बंसरी लोहरदगा को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया ।

उसके पास से एक देशी कट्टा, एक एयर गन, एक सफेद पिकअप जिसपर 40 लीटर का डब्बा 15 पीस, तीन मोबाइल एवम चोरी की 2 बैटरी को पुलिस ने बरामद किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker