टेक्नोलॉजी

घर को बना देगा सिनेमा घर, TLC ने लॉन्च किया 85-इंच वाला वाला Smart TV

TLC ने TCL C11 Series को के तीन अलग Variant के सा लॉन्च किया हैं। TV को तीन साइज 65-इंच, 75-इंच और 85-इंच में लॉन्च किया गया है। फिलहाल इसे चीन तक सीमित रखा गया है। लेकिन जल्द ही ग्लोबली भी उपलब्ध कराया जाएगा।

TLC ने TCL C11 Series को के तीन अलग Variant के सा लॉन्च किया हैं। TV को तीन साइज 65-इंच, 75-इंच और 85-इंच में लॉन्च किया गया है।

फिलहाल इसे चीन तक सीमित रखा गया है। लेकिन जल्द ही ग्लोबली भी उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी शुरुआती कीमत 1,642 डॉलर (1,27,306 रुपये) है।

आइए जानते हैं TCL C11 सीरीज के मॉडल्स के बारे में

TLC launches 85-inch Smart TV, makes room for cinema

Specifications

नया C11 स्मार्ट टीवी हाई क्वालिटी वीडियो कंटेंट देते हैं। Quantum Dot-Matrix Light Control In Ultra-High Color Gamut के माध्यम से सटीक प्रकाश नियंत्रण प्राप्त किया जाता है। TCL C11 बेहतर पिक्चर आउटपुट के लिए 144Hz हाई रिफ्रेश रेट भी डिलीवर करता है।

टीवी में पिक्चर की एम्बियंस कंडीशन्स के लिए नैनो-स्केल बायोनिक तकनीक भी है। C11 एक फ्रेमलेस पैनोरमिक QLED स्क्रीन को स्पोर्ट करता है और यह Onkyo 2.1 हाई-फाई ऑडियो से लैस है।

TLC launches 85-inch Smart TV, makes room for cinema

Features

TCL C11Smart TV Smart Control Gesture, Four-way Projection और NFC टच प्रोजेक्शन को सपोर्ट करता है।

इसमें मिलिरो टी1 चिप है जो कई रेशियों में पिक्चर कंटेंट को सटीक रूप से पहचानने और अनुकूलित करने में मदद करता है। कलर लेयरिंग, इमेज नॉइज़ और एज जेग्डनेस जैसी समस्याओं को सुपर चिप T1 द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

TLC launches 85-inch Smart TV, makes room for cinema

TCL C11 Tv Reflecting Sound को चुनने, कमरे के स्ट्रक्चर की पहचान करने और इस तरह इसके ऑडियो आउटपुट को अनुकूलित करने में सक्षम है। इसमें एंबियंट लाइट सेंसिंग क्षमताएं भी हैं।

यह भी पढ़े: Women Power cycling : रांची की सड़कों पर देश की ‘आधी आबादी’ ने साइकल चलाकर दिया संदेश

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker