मनोरंजन

तुनिषा मौत मामला : जीशान ने हिरासत में मांगा घर का खाना, बाल कटवाने से किया इनकार

मुंबई: TV एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत मामले में आरोपित शीजान खान (Sheezan Khan) को घर का खाना दिए जाने की मांग उनके वकील ने वसई कोर्ट (Vasai Court) में की है।

साथ ही हिरासत में शीजान खान का बाल न कटवाए जाने की भी मांग की गई है। Sheezan के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने पत्रकारों को बताया कि आरोपित को अस्थमा (Asthma) के इलाज के लिए इन्हेलर (Inhaler) का उपयोग करने की अनुमति भी दी जानी चाहिए।

अभियुक्त के वकील ने हिरासत में रहने के दौरान परिवार के सदस्यों और वकीलों से मिलने की अनुमति भी मांगी है।

वकील शैलेंद्र मिश्रा (Shailendra Mishra) ने बताया कि सोमवार को वे आरोपित की जमानत के लिए Vasai Court में अर्जी भी पेश करेंगे। हालांकि Vasai Court ने शनिवार को आरोपित शीजान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

दरअसल, ‘अली बाबा- दास्तान-ए-काबुल’ के TV एक्टर शीजान खान को 25 दिसंबर को TV एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। 21 वर्षीय तुनिषा को कथित तौर पर 24 दिसंबर को एक TV धारावाहिक के सेट पर लटका हुआ पाया गया था।

तुनिषा मौत मामला : जीशान ने हिरासत में मांगा घर का खाना, बाल कटवाने से किया इनकार

सात दिन बाद भी नहीं दिया अपने Gmail Account का Password

दिवंगत TV एक्ट्रेस तुनिषा के मामा पवन शर्मा ने भी कहा कि शीजान के वकील ने उनके खिलाफ मीडिया ट्रायल रोकने के अनुरोध समेत चार अर्जियां पेश की हैं। पवन शर्मा ने कहा, “अदालत ने शीजान खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में भेज दिया है और उसने यहां चार आवेदन भी जमा किए हैं। आवेदन में उसने पुलिस सुरक्षा, मीडिया ट्रायल (Media Trial) को रोकने और अपने बाल नहीं काटने का अनुरोध किया है।”

पवन शर्मा ने तुनिषा की मौत की गहन जांच की मांग की है। तुनिशा के मामा शर्मा ने कहा, ‘उसने पुलिस जांच के सात दिन बाद भी अपने Gmail खाते का Password नहीं दिया है क्योंकि उसका कहना है कि उसे यह याद नहीं है।’ इसलिए इस मामले की गहन छानबीन जरुरी है। इस मामले में पुलिस अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker