भारत

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में दो जवान शहीद

जम्मू: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के राजौरी जिले (Rajouri District) के कंडी इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों (Terrorists and Security Forces) के बीच मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए और चार अन्य घायल (Injured) हो गए। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

सेना ने एक बयान में कहा, राजौरी सेक्टर के कंडी जंगल में आतंकवादियों (Terrorists) की मौजूदगी की विशेष सूचना पर बुधवार को संयुक्त अभियान चलाया गया था।

शुक्रवार को लगभग 07:30 बजे, खोज दल ने एक गुफा में घुसे आतंकवादियों की मौजूदगी का पता लगाया।

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में दो जवान शहीद- Two soldiers killed in encounter with terrorists in Jammu and Kashmir

आतंकवादियों ने जवाबी कार्रवाई में एक विस्फोटक उपकरण चलाया

आतंकवादियों ने जवाबी कार्रवाई में एक विस्फोटक उपकरण चलाया। एक अधिकारी सहित चार और सैनिकों के घायल होने के साथ सेना की टीम को दो जवान हताहत हुए हैं।

सेना ने कहा कि आसपास से अतिरिक्त टीमों को मुठभेड़ स्थल के लिए निर्देशित किया गया है।

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में दो जवान शहीद- Two soldiers killed in encounter with terrorists in Jammu and Kashmir

घायल कर्मियों को उधमपुर के कमांड अस्पताल ले जाया गया

घायल कर्मियों को उधमपुर के कमांड अस्पताल ले जाया गया है। सेना ने कहा, प्रारंभिक रिपोटरें के अनुसार आतंकवादियों का एक समूह क्षेत्र में फंसा हुआ है। आतंकवादियों के समूह में हताहत होने की संभावना है। अभियान जारी है।

सेना ने कहा कि भारतीय सेना (Indian Army) जम्मू क्षेत्र में भाटा धूरियन के तोता गली इलाके में सेना के ट्रक पर घात लगाकर हमला करने में शामिल आतंकवादियों के एक समूह का सफाया करने के लिए लगातार खुफिया आधारित अभियान चला रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker