झारखंड

झारखंड में सियासी हलचल के बीच UPA विधायकों को रांची में रहने का निर्देश

रांची: झारखंड खबरों (Jharkhand News) का केन्द्र बना हुआ है। तरह-तरह की अफवाहें के बीच उपजे राजनीतिक हालात की चर्चा आम से लेकर खास के बीच तक है।

विधायकों (MLA) की बैठक का दौर चल रहा है। इससे पहले खूंटी के लतरातू (Lataratu) में पिकनिक पर जाकर विधायकों ने एकता का संदेश दिया।

इस बीच Congress प्रभारी अविनाश पांडे भी रविवार को विधायकों के साथ बैठक की। इसके बाद वे राजनीति हालात पर CM हेमंत सोरेन से भी चर्चा हुई।

वहीं, 4 बजे CM आवास में बैठक हुई। इसमें झारखंड मुक्ति मोर्चा के सभी MLA शामिल हुए। वर्तमान परिस्थिति को देखते हुए झामुमो के सभी विधायकों को Ranchi में रहने के लिए कहा गया है। साथ ही सत्ता पक्ष के सभी विधायकों को राजधानी में मौजूद रहने को कहा गया है।

Image

प्रदेश प्रभारी ने कहा कि कांग्रेस, JMM-RJD गठबंधन सरकार को जनता का पूरा विश्वास मिला हुआ है

बैठक से पहले Media से बातचीत में अविनाश पांडे ने कहा कि आज जो स्थिति BJP ने बना दी है, उससे किसी एक पार्टी को नहीं बल्कि देश के लोकतंत्र पर खतरा है।

उन्होंने दावा किया कि हेमंत सरकार के वर्तमान और भविष्य को लेकर कोई शंका नहीं है। सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। प्रदेश प्रभारी ने कहा कि कांग्रेस, JMM-RJD गठबंधन सरकार को जनता का पूरा विश्वास मिला हुआ है।

Image

उल्लेखनीय है कि Hemant Sarkar को लेकर प्रदेश में सियासी हलचल के बीच कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे शनिवार शाम 7:50 बजे Ranchi पहुंचे।

उन्होंने कहा कि अगर, हेमंत सरकार को बचाने के लिए Floor Test की जरूरत पड़ी तो कोलकाता में फंसे तीनों विधायकों को वापस रांची लाएंगे।

कांग्रेस प्रभारी ने Airport पर Media से बातचीत की और सीधे मोरहाबादी स्थित स्टेट गेस्ट हाउस पहुंचे। अविनाश पांडे ने यहां कांग्रेस विधायक दल की बैठक की अध्यक्षता की।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, विधायक दल के नेता आलमगीर आलम, सांसद गीता कोड़ा सहित पार्टी के विधायक (MLA) उपस्थित थे।

Image

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker