झारखंड

धनबाद में ग्रामीणों ने किया सड़क जाम और आगजनी, जानें क्या है मामला

धनबाद: आज सुबह लगभग 10 बजे कतरास नारायण धौड़ा के ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर रोड पर जमकर (Dhanbad Villagers Road Jam) बवाल किया।

NH 32 रोड (NH 32 Road Jam) पर आगजनी कर ग्रामीणों ने सड़क भी जाम किया। बता दें एक दिन पहले सोमवार 7 नवंबर को दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी।

मारपीट के बाद बाघमारा SDPO और अंचल अधिकारी कमल किशोर सिंह (Kishore Singh) के अशवासन देने के बाद मामला समाप्त हुआ था।

हालांकि तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई थी और स्थानीओ नौ शशिय पुलिस लगातार घटनास्थल पर Camp कर मामले को शांत करने का प्रयास कर थी।

तीन युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्रामीणों ने मांग की है कि उनकी Written Complaint (लिखित शिकायत) के आधार पर मामला दर्ज कर नामजद आरोपियों को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजे।

बाघमारा SDPO निशा मुर्मू ने फोन पर ग्रामीणों को बताया कि उन लोगों के सभी आवेदनों पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई भी की जा रही है।

दोषी व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेजने का काम भी पुलिस जल्द करेगी। एसडीपीओ के अश्वासन पर नारायण धौड़ा के लोग रोड जाम समाप्त कर वापस लौट गए।

लगभग दो घंटे तक रोड जाम रहा। मधुबन थाना प्रभारी बिनोद कुमार ने बताया कि दोनों तरफ से पांच लिखित शिकायत मिली है और जाति सूचक सहित कई धारा के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई (Action) की जा रही है। लोग कुछ सवाल तथा आरोपियों के नाम पता बताने में टाल-मटोल कर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मधुबन पुलिस (Madhuban Police) ने हिंसक झड़प मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है लेकिन अब तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker