टेक्नोलॉजीबिजनेस

5G के शानदार गैजेट आपको मिलेंगे काफी कम कीमत पर, जानें कहां मिल रहा

नई दिल्ली: भारत में 5G सेवा के लॉन्च होने के बाद लोगों में काफी ज्यादा उत्साह है। लोग अब नए 5G गैजेट ( 5G Great Gadgets) खरीदने के लिए भी बाजार में और Online Sites पर भी लगातार खोजबीन कर रहे हैं।

यदि आप भी ऐसा कर रहे हैं तो आपको आज हम ऐसी ही डील के बारे में बता रहे हैं, जो आपके पैसे भी बचाएगी। शियोमी (Xiaomi) के प्लैटफॉर्म पर Diwali with Mi Sale Live है।

Xiaomi now has 3,000 Mi Stores in India: Know details | Technology News –  India TV

 

सेल में ग्राहकों के लिए लैपटॉप (Laptop), स्मार्टफोन (Smartphone), ऑडियो और वियरेबल जैसे सभी कैटेगरी के सामान को कम दाम में उपलब्ध कराया जा रहा है।

भारत में 5G लॉन्च होने के बाद अगर आप भी कोई नया 5G फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको ऐसी डील के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि आपके जेब पर भारी नहीं पड़ेगी। दरअसल सेल में ग्राहक रेडमी 11 प्राइम 5G को अच्छे डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

इन कीमतों के बारे में भी जानें

Mi.Com से मिली जानकारी के मुताबिक Redmi 11 Prime 5G को 11,749 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया गया जा रहा है।

Redmi 11 Prime 5G Price in India, Specifications, Comparison (8th October  2022)

जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन के 4GB रैम वेरिएंट को 13,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। अच्छी बात ये है कि अगर आप खरीदारी करने के लिए (Citi) बैंक से खरीदारी करते हैं तो आपको 1,250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। यहां से ख़रीदे

बड़ी स्क्रीन के साथ फुल HD

इस फोन में 6.58 इंच का Full-HD+ LCD दिया गया है, जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसकी स्क्रीन की सेफ्टी के लिए इसमें कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन (Gorilla Glass Protection) मिलती है।

इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 SoC मिलता है, जो कि 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है।

Redmi 11 Prime 5G is coming soon and here's everything we know so far -  Technology News

फोन दो स्टोरेज वेरिएंट, 4 GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट और 6 GB रैम, 128 GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोSD कार्ड के ज़रिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

इस फोन को तीन कलर वेरिएंट-थंडर ब्लैक, ग्रीन और क्रोम सिल्वर (Green And Chrome Silver) में पेश किया गया है। पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 22.5W चार्जर के साथ आती है।

बता दें कि भारत में 5G को कई बड़े शहरों में launch कर दिया गया है। अब जल्द ही इसे पूरे देश में लाॅन्च करने की तैयारी है।

Redmi 11 Prime roundup: release date, price in India, specifications, and  everything else we know

ऐसे में हर कोई 5G फोन खरीदने की होड़ में लगा है। हर कोई सस्ते फोन खरीदकर बचन भी करना चाह रहा है। ऐसे में इन Gadgets से ग्राहकों को काफी फायदा होने वाला है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker