क्राइमझारखंड

लोहरदगा में गोली मारकर युवक की हत्या, दो घायल, RIMS रेफर

लोहरदगा: लोहरदगा (Lohardaga) जिला के कुडू थाना से महज दो किलोमीटर दूर कुड़ू के लक्ष्मीनगर में मंगलवार की रात को बढ़ई मिस्त्री का काम करने वाले युवक की गोली मारकर हत्या (Lohardaga Murder) कर दी गई।

बचाने के क्रम में युवक की पत्नी तथा भाई घायल हो गए। दोनों को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है। पुलिस को सूचना दी गई है।

बताया जाता है कि लक्ष्मीनगर निवासी (Laxminagar resident) स्व सुरेश्वर साहू का पुत्र विकास साहू अपने घर में खाना खाने की तैयारी कर रहा थ। इसी बीच दो युवक पैदल पहुंचे तथा विकास का नाम लेकर दरवाजा खोलने के लिए आवाज दिया।

आवाज सुनकर विकास की मां ने कहा कि विकास घर पर नहीं है। बाहर के युवकों ने कहा कि लकड़ी (Wood) का काम है। जैसे ही विकास ने दरवाजा खोला बाहर खड़े एक युवक ने यह कहते हुए गोली चला दिया कि यही विकास है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

विकास को तीन गोली मारी गई। गोली की आवाज सुनकर विकास की पत्नी दौड़ी तो अपराधियों ने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। पत्नी को चाकू लगी।

बगल से गोली (Firing) की आवाज सुनकर भाई राजेश साहू पहुंचा तो दूसरे अपराधी ने राजेश पर गोली चला दिया। इससे राजेश के पीठ को छुकर गोली निकल गया।

तीनों को कुड़ू सीएचसी पहुंचाया गया, जहां विकास को मृत घोषित कर दिया गया जबकि पत्नी प्रतिमा देवी तथा भाई राजेश को बेहतर इलाज के लिए रांची RIMS रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker