एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने प्यारी सी बेटी को दिया जन्म

News Alert

मुंबई: Bollywood (बॉलीवुड) की Cute Actress Alia Bhatt मां बन चुकी है। आलिया ने रविवार को मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।

बेटी के जन्म से कपूर और भट्ट परिवार में ख़ुशी की लहर है। आलिया भट्ट ने बेटी के जन्म के बाद Instagram पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिस पर शेर-शेरनी और शावक की तस्वीर है।

इस पर लिखा है, ‘हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज। हमारा Baby आ गया है। वह बिल्कुल एक जादुई गुड़िया जैसी लगती है। अभिभावक बनने की खुशी महसूस हो रही है।’

आलिया के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटी भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आलिया के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री मौनी रॉय ने लिखा-‘बधाई हो रणबीर-आलिया (Ranbir-Alia)। आपकी प्यारी गुड़िया की मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार।

Actress Alia Bhatt

आलिया भट्ट ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी रचाई थी

‘जोया अख्तर ने लिखा है, ‘खूब बधाई।’ नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने लिखा है, ‘बधाई हो! आप तीनों को खूब प्यार।’अक्षय कुमार ने लिखा- ‘बेटी होने से बड़ी खुशी इस दुनिया में कुछ नहीं।’सोनम कपूर ने लिखा-‘बधाई हो डार्लिंग गर्ल, तुम्हें देखने के लिए बेकरार हूं प्रिंसेस।’

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Comedian Kapil Sharma) ने लिखा है, ‘बधाई हो मम्मी पापा! यह दुनिया का सबसे शानदार तोहफा है। नन्ही परी को खूब प्यार। भगवान आपके परिवार की रक्षा करें।

Actress Alia Bhatt

‘ इन सब के अलावा भी मनोरंजन जगत की तमाम छोटी-बड़ी हस्तियां रणबीर-आलिया को माता -पिता बनने की बधाई दे रहे हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी (Marrige) रचाई थी। अब शादी के सात महीने बाद दोनों प्यारी से बेटी के माता-पिता बन गए हैं।