जान से मारने की धमकी के बीच The Kerala Story की एक्ट्रेस अदा का हुआ एक्सीडेंट

उन्होंने चिंता जताने के लिए Fans का आभार भी जताया, अदा के मैसेज के बाद फैंस ने राहत की सांस ली है

News Aroma Media

मुंबई: ‘The Kerala Story’ में लीड रोल निभाने वाली अदा शर्मा एक रोड एक्सीडेंट (Adah Sharma Accident) में घायल हो गईं! जैसे ही उनके Accident की खबर सामने आई, लोग उनकी सलामती की दुआ मांगने लगे और एक्ट्रेस को टैग कर उनके हाल जानने की कोशिश करने लगे।

बाद में, अदा ने अपने फैंस को हेल्थ अपडेट (Health Update) दिया और कहा कि वह ठीक हैं। उनके साथ कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ था।

उन्होंने चिंता जताने के लिए Fans का आभार भी जताया। अदा के मैसेज के बाद फैंस ने राहत की सांस ली है। क्योंकि पिछले कुछ दिनों से उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही थी।

जान से मारने की धमकी के बीच The Kerala Story की एक्ट्रेस अदा का हुआ एक्सीडेंट-Amidst death threats, The Kerala Story actress Adah meets with an accident

पूरी टीम, हम सब ठीक हैं, कुछ भी सीरियस नहीं

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने कहा कि वह ठीक हैं और उनके साथ कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ था। अदा ने अपने ट्वीट में लिखा,”मैं ठीक हूं दोस्तों। मुझे बहुत सारे मैसेज मिल रहे हैं क्योंकि हमारी Accident होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पूरी टीम, हम सब ठीक हैं, कुछ भी सीरियस नहीं है, कोई भी बड़ा हादसा नहीं हुआ है लेकिन चिंता के लिए धन्यवाद।”

The Kerala Story’ को मिल रहे Audience से प्यार पर अदा शर्मा ने खुशी जताई

गौरतलब है ‎कि अदा शर्मा को ‘The Kerala Story’ को लेकर चल रहे विवाद के कारण जान से मारने की धमकी भी मिल रही है। ‘The Kerala Story’ राजनीतिक दलों और समूहों के एक वर्ग से प्रतिक्रिया का सामना कर रही है जिन्होंने दावा किया है कि फिल्म फैक्ट्स पर आधारित नहीं है और मुस्लिम समुदाय के खिलाफ नफरत का बढ़ावा देती हैं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने भी राज्य में केरल स्टोरी पर बैन लगाने की घोषणा की थी। इससे पहले, ‘The Kerala Story’ को मिल रहे Audience से प्यार पर अदा शर्मा ने खुशी जताई। उन्होंने फिल्म को लेकर तमाम विवादों के बावजूद ‘The Kerala Story’ को Blockbuster बनाने के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया।

Categories

x