जमीन कारोबारी के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग, परिजनों ने दिया धरना

News Aroma Media

जमशेदपुर: जमीन कारोबारी शब्बीर अहमद के हत्यारे (Shabbir Ahmed Killers ) की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने जिला पुलिस मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन (Demonstration) किया।

परिजनों का कहना है कि अभी तक पुलिस ने मुख्य अपराधियों (Main Culprits) को गिरफ्तार नहीं कर पायी है।

दहशत में पूरा परिवार

मृतक के बेटा ने बताया कि उसके पिता के मुख्य आरोपी बबलू नौशाद, शाहनवाज उर्फ छोटू बच्चा, मोहम्मद गुलरेज, सद्दाम, मोहम्मद रिंकू, मोहम्मद दानिश, खट्टा सोनू, राजा गांजा हाजी सद्दाम अभी भी फरार चल रहे हैं।

जिसके कारण मेरा परिवार दहशत में जी रहा है। परिजनों ने बताया कि सभी नामजद अपराधी अभी भी खुले में घूम रहे हैं।

आए दिन सड़कों पर देखे जा रहे हैं। पिरिजनों ने पुलिस से सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर फांसी की सजा दिए जाने की मांग की है।

इलाज के क्रम में शब्बीर अहमद की हुई थी मौत

बता दें कि आजाद नगर थाना क्षेत्र में बीते 13 जनवरी को जमीन कारोबारी शब्बीर अहमद को अपराधियों (Criminals) ने गोली मार दी थी।

जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसका इलाज कोलकाता में चल रहा था, लेकिन उनकी मौत इलाज के क्रम में 15 जनवरी को हो गई थी।

इस घटना के बाद पुलिस ने आनन- फानन में तीन अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजा दिया, मगर मुख्य आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इसी को लेकर सोमवार को शब्बीर अहमद के परिजनों ने जिला पुलिस मुख्यालय (Police Headquarters) पर धरना प्रदर्शन कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की।