डोजर के ऊंचाई से नीचे आने के कारण माइंस में दो कर्मी हो गए घायल, अस्पताल में भर्ती

Central Desk

Giridih News: गिरिडीह के CCL कबरीबाद माइंस (CCL Kabarabad Mines) के आउटसोर्सिंग पेच में रविवार को ओबी डंप के दौरान एक डोजर ऊंचाई से नीचे की तरफ ढल गया।

इस घटना में डोजर Operator शंकर यादव व सहायक रितेश मंडल घायल हो गया है। घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार माइंस से ओबी को डंप किया जा रहा था। डंप किए गए ओबी को डोजर के सहारे नीचे की और धकेला जा रहा था। इसी दौरान डोजर ऊपर से नीचे की और चला गया। ढलान के कारण डोजर नीचे गिरकर क्षतिग्रस्त हो गया।

जबकि डोजर से कूदने के क्रम में ऑपरेटर शंकर यादव व सहायक घायल हो गया। घायल डोजर Operator को इलाज के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही CCL गिरिडीह कोलियरी के महाप्रबंधक बासब चौधरी, परियोजना पदाधिकारी एसके सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी Outsourcing Company अम्बालाल पटेल के पदाधिकारी से ली।

वहीं सूचना पर मुफ्फसिल थाना पुलिस भी पहुंची और छानबीन शुरू कर दी गई। वहीं घटना की सूचना पर मजदूर नेता तेजलाल मंडल, विभूति भूषण समेत कई पहुंचे और घटना की जानकारी लेते हुए पीड़ित Operator का इलाज करवाने की मांग की।

Outsourcing के पदाधिकारी ने कहा कि घायल ऑपरेटर का सुमुचित इलाज चल रहा है।

इधर इस मामले की लिखित सूचना Outsourcing Company के कर्मी हसन ने मुफ्फसिल थाना (Mouffasil Police Station) में दी है। हसन ने बताया है कि अचानक तकनीकी गड़बड़ी आने के कारण डोजर ढल गया और हादसा हो गया।