GO FIRST की विमान 24 मई से फिर भरेगी उड़ान!

गौरतलब है ‎कि NCLT ने विमानन कंपनी गोफर्स्ट की दिवालिया याचिका को स्वीकार करते हुए उसे अपना परिचालन जारी रखने के लिए कहा है और किसी भी कर्मचारी की छंटनी नहीं करने को कहा है

News Aroma Media

मुंबई: Aviation Company GO FIRST 24 मई तक अपनी उड़ान सेवाओं को फिर से बहाल करने पर ‎विचार कर रही है। सूत्रों के मुताबिक Airline छोटे बेड़े के साथ 23 विमानों को फिर से शुरू करने की योजना बना रही है।

बता दें 2 मई तक 27 गोफर्स्ट विमान (Go First Aircraft) उड़ान भर रहे थे। बताया जा रहा है ‎कि इसमें दिल्ली और मुंबई के मुख्य Airports पर 51 और 37 डिपार्चर स्लॉट हैं। इससे पहले बुधवार को गोफर्स्ट ने कहा कि उसने 19 मई तक अपनी सभी उड़ानें रद्द कर दी हैं।

इससे पहले 12 मई तक उड़ाने रद्द की गई थीं। गौरतलब है ‎कि NCLT ने विमानन कंपनी गोफर्स्ट (Aviation Company Gofirst) की दिवालिया याचिका को स्वीकार करते हुए उसे अपना परिचालन जारी रखने के लिए कहा है और किसी भी कर्मचारी की छंटनी नहीं करने को कहा है।

GO FIRST की विमान 24 मई से फिर भरेगी उड़ान!-GO FIRST's aircraft will fly again from May 24!

कंपनी के प्रबंधन और निदेशक मंडल को भी सस्पेंड कर दिया

गोफर्स्ट के कर्मचारियों की मौजूदा संख्या करीब 7 हजार है। कंपनी की हालत को देखते हुए इनमें से कइयों ने दूसरी नौकरी खोजने की प्रक्रिया तेज कर दी थी। NCLT ने कंपनी के प्रबंधन और निदेशक मंडल को भी सस्पेंड (Management and Board of Directors Suspend) कर दिया है।

परिचालन संबंधी कारणों से 19 मई 2023 तक गोफर्स्ट की उड़ानें रद्द कर दी गई हैं। Airlines ने कहा है कि यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हमे खेद है।

कंपनी ने यात्रियों को जानकारी देते हुए कहा कि रद्द उड़ानों (Canceled Flights) पर टिकट का रिफंड पहली जैसी प्रक्रिया के आधार पर मिलेगा।