अब iOS प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है Google Tv App

News Aroma Media

सैन फ्रांसिस्को: गूगल टीवी ऐप अब आईओएस पर उपलब्ध है। यह स्ट्रीमिंग सेवाओं से कंटेंट अनुशंसाओं को एकत्रित करता है और यूजर्स को अपने फेवरिट्स की यूनिवर्सल वॉचलिस्ट (Universal Watchlist) बनाने देता है।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, टेक दिग्गज ने कहा कि यह ऐप स्टोर में पिछले गूगल प्ले मूवीज और टीवी ऐप को बदल देगा, इसलिए यदि यूजर्स ने इसे पहले ही इंस्टॉल कर लिया है, तो वे इसे गूगल टीवी (Google Tv) अनुभव में अपडेट करने में सक्षम होना चाहिए।

सॉफ्टवेयर (Software), जो पहले से ही एंड्रॉइड पर उपलब्ध है, यूजर्स को भविष्य की सिफारिशों को बेहतर बनाने के लिए पहले देखी गई चीजों को रेट करने की अनुमति देता है।

गूगल टीवी ऐप में गूगल से रेंटल और पर्चेस की लाइब्रेरी भी होगी

एंड्रॉइड टीवी (Android Tv) या गूगल टीवी मालिकों के साथ क्रोमकास्ट के लिए अधिक महत्वपूर्ण यह है कि उपयोगकर्ता रिमोट आइकन को टैप करके उन उपकरणों के लिए रिमोट कंट्रोल के रूप में गूगल टीवी ऐप का उपयोग कर सकते हैं।

2020 क्रोमकास्ट की रिलीज के तुरंत बाद कंपनी गूगल टीवी एकीकरण से बाहर हो गई और गूगल तब से नेटफ्लिक्स (Netflix) को वापस फोल्ड में लाने में असमर्थ रहा है। गूगल टीवी ऐप में गूगल से रेंटल और पर्चेस की लाइब्रेरी भी होगी।