जमशेदपुर की छात्रा से आर्मी के दो जवानों ने चलती ट्रेन में की छेड़खानी

News Aroma Media

जमशेदपुर: पुणे-हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस (Pune-Howrah Duronto Express) में मंगलवार को पुणे से टाटानगर आने के क्रम में चाईबासा की रहने वाली 20 वर्षीय छात्रा से चलती ट्रेन में छेड़खानी (Flirting In Train) की घटना हुई है।

पुणे से हावड़ा जा रहे आर्मी के दो जवानों ने Third AC में छात्रा से छेड़खानी की और उसे घंटों परेशान करते रहे। अंतत: छात्रा ने इसकी शिकायत फोन कर परिजनों से की।

मामले की शिकायत रेल SP से की गई। इसके बाद GRP-RPF की टीम ने ट्रेन के टाटानगर पहुंचने पर दोनों आरोपी आर्मी जवानों को पकड़ लिया।

दोनों जवान सिविल ड्रेस (Civil Dress) में थे। ट्रेन शाम 6.05 बजे टाटानगर रेलवे स्टेशन पहुंची। ट्रेन से GRP-RPF ने तीन आर्मी जवानों को उतारा था।

इसके बाद छात्रा ने छेड़खानी करने वाले के 2 जवानों की पहचान की। दोनों नशे में धुत थे। हालांकि आरोपियों का कहना है कि कुछ गलतफहमी हुई है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। चाईबासा की रहने वाली युवती पुणे में BCA की छात्रा है। पुणे-हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस से पुणे से टाटानगर के लिए सवार हुई।

छात्रा ने छेड़खानी करने वाले के 2 जवानों की पहचान की

3rd AC B-8 Coach में उसकी सीट थी, जहां आर्मी के जवान उसे देखकर कमेंट करने लगे। इसके बाद TTE से शिकायत युवती ने की। युवती बी-7 कोच में सीट बदलकर आ गई।

आरोपी दोनों युवक B-8 to B-7 में आकर भी उसे तंग करने लगे। फिर युवती ने जुगसलाई में रहने वाली युवती की मौसी व परिजनों से मामले की शिकायत की। इसकी सूचना रेल एसपी ऋषभ झा (Rail SP Rishabh Jha) को दी गई थी।

ट्रेन के पहुंचते ही युवती के परिजन आरोपियों को देख भड़क गए और उन्हंे पीटने की कोशिश की। युवती सहमी हुई थी, इससे वे और नाराज होकर आरोपियों से धक्का-मुक्की कर मारपीट करने लगे। GRP-RPF जवान किसी तरह इन्हें बचाकर जीआरपी थाने ले गए।

से GRP-RPF ने तीन आर्मी जवानों को उतारा था। इसके बाद छात्रा ने छेड़खानी करने वाले के 2 जवानों की पहचान की। दोनों नशे में धुत थे।

हालांकि आरोपियों का कहना है कि कुछ गलतफहमी हुई है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। चाईबासा (Chaibasa) की रहने वाली युवती पुणे में BCA  की छात्रा है।

युवती B-7 Coach में सीट बदलकर आ गई

पुणे-हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस (Pune-Howrah Duronto Express) से पुणे से टाटानगर के लिए सवार हुई। थर्ड एसी के बी-8 कोच में उसकी सीट थी, जहां आर्मी के जवान उसे देखकर कमेंट करने लगे।

इसके बाद TTE से शिकायत युवती ने की। युवती B-7 Coach में सीट बदलकर आ गई। आरोपी दोनों युवक B-8 to B-7 में आकर भी उसे तंग करने लगे।

फिर युवती ने जुगसलाई में रहने वाली युवती की मौसी व परिजनों से मामले की शिकायत की। इसकी सूचना रेल एसपी ऋषभ झा (Rail SP Rishabh Jha) को दी गई थी।