अवैध वसूली मामले में CM ने DC को दिया कार्रवाई का निर्देश, कंप्यूटर ऑपरेटरों ने…

News Desk

CM directed DC to take action : मुख्यमंत्री (CM) हेमंत सोरेन चतरा जिले के सरकारी कार्यालयों में पदस्थापित Computer ऑपरेटरों द्वारा अवैध वसूली की खबर पर संज्ञान लिया है।

CM ने चतरा DC को तत्काल जांच करने और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई कर सूचित करने निर्देश दिया है।

CM ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर लिखा है कि इस मामले की जांच करें और दोषियों पर कठोर कार्रवाई कर हमें सूचित करें। मुख्यमंत्री सोरेन ने संजय कुमार महतो द्वारा एक्स हैंडल में छात्रवृति राशि नहीं मिलने को लेकर पोस्ट किए मामले पर भी विभागीय मंत्री को निर्देश दिया है।

उन्होंने दीपक बिरुआ को मामले में संज्ञान लेने और ऐसे सभी मामलों का शीघ्र निबटारा करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश देने को कहा है। CM ने लिखा कि मंत्री दीपक बिरूआ जी कृप्या संज्ञान लें और ऐसे सभी मामलों का शीघ्र निबटारा करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दें।

छात्र ने सोशल मीडिया पर बताया था

बता दें कि संजय कुमार महतो एक छात्र हैं, उन्होंने CM और मंत्री को टैग करते हुए लिखा कि माननीय सर हेमंत सोरेन, दीपक बिरूआ जी मैं सरायकेला जिला से हूं।

मेरा B.Ed  सत्र 2019-21 का था. दोनों साल फाइनल अप्रुवल भी किया गया। राशि का भुगतान अभी तक नहीं किया गया, जबकि रांची जिले के छात्र उसी कॉलेज के थे, उन्हें सत्र 20,000 रुपये भुगतन किया गया।