बाॅलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली पहुंचे धनबाद, भूमिगत खदान देखा

News Alert

धनबाद: बाॅलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) धनबाद आए हुए है। इस क्रम में उन्होंने मुनिडीह के भूमिगत खदान को देखा। जीवन में पहली बार उन्हें ये मौका मिला। जिसको लेकर वो काफी उत्साहित दिखे।

खदान में इंट्री से लेकर बाहर निकलने तक लगातार उनके चेहरे की भाव भंगिमा बदलती रही। कभी प्रसन्नता तो कभी आश्चर्य उनके चेहरे से झलक रहा था।

मजदूरों (Workers) को जमीन के नीचे काम करता देख कुछ पल के लिए तो वह हक्का-बक्का रह गए। करीब एक घंटे के इस सफर ने उन्हें काफी प्रभावित किया।

गाजे-बाजे के साथ उनका स्वागत किया गया

उन्होंने मीडिया से कहा कि ”यहां आकर मजा आ गया। यह मेरे लिए एक रोमांच पैदा करने वाला अनुभव रहा। इसे मैं समेट कर अपने साथ ले जाउंगा।

” मजदूरों के इस कार्य के लिए उन्होंने उनकी भूरी-भूरी प्रशंसा की।कोयलाचंल (Coal Mine) की तरीफ करते हुए उन्होंने कहा कि यहां फिल्म जगत के लिए असीम संभावनाएं है।

फिल्म इंडस्ट्री (Film industry) के लोगों को कोयलांचल पर ध्यान केंद्रित कर फिल्में बनानी चाहिये। पूरे देश को यहां के अनुठे अनुभव से परिचित होना चाहिए। फिल्म के जरिए यह संभव है।

उनके साथ BCCL के एरिया इंजीनियर (E&M) RR करण, मैनेजर एसके पांजा, सीताराम राउत मौजूद थे। इससे पूर्व मुनीडीह पहुंचने पर मुनिडीह गेट पर गाजे-बाजे के साथ उनका जोरदार स्वागत किया गया।