रामलला का तीर-धनुष हमारे पास, हम उन्हें बारिश में भीगते नहीं देख सकते, JMM ने…

Central Desk

JMM general Secretary Supriyo Bhattacharya: झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य (Supriyo Bhattacharya) ने कहा कि रामलला का तीर-धनुष हमारे पास है। हम रामलला को बारिश में भीगते नहीं देख सकते हैं।

उन्होंने कहा कि पहली ही बारिश में अयोध्या में बने राम मंदिर की छत से पानी टपकना शुरू हो गया। इस बात की पुष्टि किसी बाहर के आदमी ने नहीं, बल्कि मंदिर के महंत सत्येंद्र दास ने की है।

सुप्रियो भट्टाचार्य मंगलवार को हरमू स्थित पार्टी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि मंदिर की छत से पानी टपक रहा है और गर्भगृह से इसके निकासी की जगह नहीं है। उन्होंने याद दिलाया कि शंकराचार्य पहले ही आधा बने मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा करने से मना चुके थे।

साथ ही कहा कि केवल गृभगृह नहीं, जिस रामपथ का निर्माण किया गया वो भी पहली बारिश में ढह गया। वो रेलवे स्टेशन जहां बड़ी संख्या में रामभक्त यात्री जाते हैं, उसकी चहारदीवारी भी गिर गयी। ये है भारतीय जनता पार्टी के भ्रष्टाचार का नायाब उदाहरण।

सुप्रियो ने कहा कि BJP ने ईश्वर को भी नहीं छोड़ा। इनके लिए भ्रष्टाचार ईश्वर से भी अधिक प्राथमिकता वाली चीज है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग राम के नाम पर वोट मांगते हैं लेकिन राम मंदिर के निर्माण के मामले में जमीन खरीद में लूट हुई। ये सभी बातें भी जनता के सामने आयीं हैं। लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ किया गया। साथ ही कहा कि जब मानसून आयेगा तो क्या स्थिति होगी, इसकी कल्पना सब लोग कर सकते हैं।

सुप्रियो ने कहा कि BJP के लोग भ्रष्टाचार पर बहुत भाषण देते हैं लेकिन अभी तक BJP के एक भी नेता ने ये स्वीकार नहीं किया कि राम मंदिर का निर्माण घटिया तरीके से हुआ है। इसमें पैसे खाये गये। गुजरात लॉबी ने वहां काम किया। उन्होंने कहा कि बाकी निर्माण का भी यही हाल है। अयोध्या-फैजाबाद के लोगों ने इस संदेश को चुनाव के दौरान पहले ही बता दिया था।