मंत्री जगन्नाथ महतो ने सब इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा को दिया इनाम

News Alert

रांची: रांची जिले में उत्पाद विभाग की छापेमारी की बड़ी कार्रवाई के बाद बुधवार को विभागीय मंत्री जगन्नाथ महतो (Jagannath Mahto) ने उत्पाद भवन पहुंचकर छापेमारी (Raid) में शामिल अधिकारियों और अन्य पदाधिकारियों से इस कार्रवाई की विस्तारपूर्वक जानकारी ली।

साथ ही मंत्री ने छापेमारी का नेतृत्व करने वाले उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा (Inspector Pradeep Sharma) को एक हजार रुपए नकद इनाम भी दिया और पूरी टीम का हौसला अफजाई की।

छापेमारी का नेतृत्व करने वाले अधिकारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि मंत्री जी ने उन्हें कई दिशा-निर्देश दिए। साथ ही यह भी निर्देश दिया कि वे आनेवाले दिनों में भी अवैध शराब (Illicit liquor) के कारोबारियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई इसी तरह जारी रखें।

रांची जिले में उत्पाद विभाग की टीम को मिली है बड़ी सफलता

रांची जिले में उत्पाद विभाग (product department) की टीम को बड़ी सफलता मिली है। गौरतलब है कि अवैध शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए रांची उत्पाद विभाग की टीम ना क्षेत्र के गोसाई टोला में यह कार्रवाई की गई है।

उत्पाद विभाग के अधिकारी को गुप्त सूचना मिली थी कि भारी मात्रा में शराब रखी गयी है। यह सूचना ने तस्करी (Smuggling) के लिए रखी गई एक हजार शराब की पेटियां बरामद की है।

उत्पाद विभाग के अधिकारी प्रदीप कुमार शर्मा के नेतृत्व में रातू थामिलने पर टीम ने छापेमारी की और Royal player की सैकड़ों पेटियां और अन्य ब्रांड की विदेशी शराब बरामद किया।

शराब की यह पेटियां एक गोदाम में रखी हुई थी। गोदाम से बरामद शराब की कीमत लगभग 40 लाख रुपये आंकी गई है। बताया जाता है कि यह शराब तिगरा बस्ती (Tigra Basti) के निवासी सुनील उरांव नामक व्यक्ति के घर से बरामद की गई है।