नीतीश कुमार और तेजस्वी का गठबंधन अटूट: ललन सिंह

News Alert

गोपालगंज: JDU National President Lalan Singh (जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह) ने यहां कहा कि इस बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी का जो गठबंधन बना है वह अटूट है।

इसके पूर्व 2015 में राजद के साथ गठबंधन बना था किंतु 2017 में भाजपा ने षड़यंत्र कर उसमें से नीतीश को अलग कर दिया। 2017 का फैसला गलत था।

इस बार 9 अगस्त को जो गठबंधन बना है वह अटूट है और वहां बना रहेगा। श्री सिंह जादोपुर बाजार में एक राजद के चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

देश में प्रधानमंत्री क्यों बनाया जाता है? : ललन सिंह

उन्होंने कहा कि जब नीतीश और तेजस्वी ने गठबंधन (Nitish Kumar and Tejashwi alliance) बनाया तो देश का माहौल बदल गया। इससे जुमलेबाज पीएम की गद्दी हिलने लगी।

यह उप चुनाव देश का भविष्य तय करेगा। उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री क्यों बनाया जाता है? देश में महंगाई बेरोजगारी दूर करने के लिए।

2014 में भाषण दिया था कि दो करोड़ नौकरी देंगे उनसे क्या हुआ? सुबह से शाम तक जब भी TV खोलो उसमें प्रधानमंत्री (Prime minister) का पूजा पाठ करता हुआ दृश्य आते रहता है ।

CBI और ED से हम डरने वाले नहीं हैं वह चाहे जितना घुमाना है घुमा ले

क्या पूजा पाठ करने से देश की बेरोजगारी दूर होगी । इस पर कोई चर्चा ही नहीं करता। उन्होंने कहा कि 2024 में दिल्ली पर नीतीश और तेजस्वी गठबंधन कब्जा करेगा।

भाजपा कान फुकवा पार्टी इसका एक हेड क्वार्टर नागपुर में है वह जितना ऊपर है उतना ही जमीन के अंदर है।

उन्होंने कहा कि हमने जो वादा किया था उसके अनुसार काम हो रहा है लोगों को रोजगार दिया जा रहा है। भाजपा वालों के CBI और ED से हम डरने वाले नहीं हैं वह चाहे जितना घुमाना है घुमा ले।